बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट कविता कौशिक पिता को याद कर खूब रोईं

Smart News Team, Last updated: Mon, 16th Nov 2020, 5:45 PM IST
  • बिग बॉस 14 की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट कविता कौशिक री- एंट्री के बाद शो के अनसीन वीडियो में रुबीना दिलैक के सामने अपने पिता के कैंसर से लड़ने और उनके आखिरी शब्द याद करते हुए नजर आयी. सब याद करते-करते वो फूट-फूटकर रोने लगीं. 
कविता कौशिक फूट-फूट कर रोईं

पॉपुलर टीवी शो एफआईआर में चंद्रमुखी चौटाला का दमदार किरदार निभा चुकीं कविता कौशिक ने कुछ दिनों पहले ही बिग बॉस 14 में दोबारा एंट्री ली है. एक एपिसोड में रुबीना के सामने अपने पिता को याद करते हुए कविता ने बताया था, उनके पिता एक दिनेश सिंह कौशिक एक पुलिस ऑफिसर थे. कविता ने पुलिस ऑफिसर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाने के लिए उनकी असल जिंदगी से प्रेरणा ली थी. एक्ट्रेस ने बताया उनके पिता ने कैंसर से एक लंबी जंग लड़ी है. कविता के पिता अक्सर कहा करते थे, तुम घर में सबका ख्याल रखती हो, तुम्हारा ख्याल कौन रखेगा. 

कविता ने बताया कि वो कहते थे कि कविता के लिए किसी को ढूंढना काफी मुश्किल है. जब उन्हें पता चला कि कविता और रोनित एक दूसरे को पसंद करते हैं तो वो काफी खुश हुए. मरने से पहले पिता ने आखिरी बातचीत में कविता से रोनित का जिक्र किया था. उन्हें खुशी थी कि आखिरकार कविता को उनका जीवनसाथी मिल चुका है.

पूनम दुबे के किलर लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया कोहराम, देखें लेटेस्ट फोटो

 पिता दिनेश के आखिरी शब्द थे कि रोनित अच्छा लड़का है. वो तुम्हारा अच्छे से ख्याल रखेगा. ये कहते हुए कविता बुरी तरह टूट गईं और फूट-फूटकर रोने लगीं. रुबीना ने उन्हें संभाला और हिम्मत दी. कविता और रोनित बेस्ट फ्रेंड थे. कुछ सालों की दोस्ती रिलेशन में बदलने के बाद दोनों ने 27 जनवरी 2017 को शादी की थी.

अन्य खबरें