कोरोना संक्रमित निरहुआ ने यमराज से पूछा अपन नंबर आ गईल का हो, मिला ये जवाब

Smart News Team, Last updated: Sun, 18th Apr 2021, 5:58 PM IST
  • भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ हाल ही में कोरोना पॉजिटव पाए गए. लेकिन उन्होंने मजबूती से इसका सामना किया. फिलहाल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनकी बातचीत यमराज से हो रही है.
दिनेश लाल यादव. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी सिंगर एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ बीते दिनों फिल्म की शूटिंग करते हुए कोरोना से संक्रमित हो गए. शुरुआत में वह होम आइसोलेट हुए. इसके बाद बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया. कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी दिनेश लाल यादव ने इसका मजबूती से मुकाबला किया और इस दौरान वह हमेशा ही बेखौफ अंदाज से सोशल मीडिया पर फोटो वीडियो शेयर करते नजर आए.

हाल ही में निरहुआ ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस वीडियो में निरहुआ मास्क लगाए हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए वह लोगों को संदेश दे रहे हैं कि हर परिस्थिति का डटकर मुकाबला करना चाहिए. ऐसे में अगर यमराज भी सामने आए तो उसकी आंखों में आंखें डाल कर पूछें, नमस्कार यमराज चाचा अपन नंबर आ गई का हो और यमराज बोले तू तो अभी जिंदा है रे.

बताया जा रहा है कि निरहुआ पिछले दिनों अपनी फिल्म सबका बाप अंगूठा छाप की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही निरहुआ कोरोना संक्रमित हो गए. वहीं आज उनकी फिल्म आये हम बाराती बारात लेकर का टीजर भी रिलीज किया गया है. इस फिल्म में निरहुआ पंजाबी एक्ट्रेस जसविंदर कौर उर्फ जैजै सोढ़ी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. यूट्यूब पर फिल्म का टीजर काफी पसंद किया जा रहा है.

खेसारी लाल यादव के हाथ लगा हिन्दी सॉन्ग का नया प्रोजेक्ट, नए लुक में दिखें एक्टर

अन्य खबरें