कोरोना पॉजिटिव भारती का निधन, सोनू सूद ने एयरलिफ्ट कर पहुंचाया था अस्पताल

Smart News Team, Last updated: Sat, 8th May 2021, 11:26 AM IST
  • एक्टर सोनू सूद ने हाल ही में एक कोरोना पीड़ित लड़की भारती को एयरलिफ्ट करा कर अस्पताल पहुंचाया था. भारती के फेफड़ों में 85-90% इन्फेक्शन हो गया था. लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद भारती की जान नहीं बच सकी है. सोनू सूद ने भारती की मौत पर अफसोस जताते हुए कहा काश मैं उसे बचा पाता.
सोनू सूद. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

कोरोना महामारी के इस समय में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आये हैं. उन्होंने अपने कामों से यह साबित कर दिया कि वह सिर्फ पर्दे पर नहीं बल्कि रियल हीरो हैं. बीते साल से सोनू लोगों की मदद करने में लगे हैं और कोरोना से पीड़ित एक एक लोगों की जान बचाने की कोशिश कर रहे हैं. 

हाल ही में उन्होंने 25 साल की भारती को इलाज के लिए हैदराबाद के अस्पताल में एयरलिफ्ट कराया था. भारती के फेफड़ो में 85-90 प्रतिशत इंफेशक्शन हो गया था. लेकिन अब खबर आ रही है कि भारती की जान नहीं बच सकी और उनकी मौत हो गई. भारती की मौत से सोनू सूद को काफी अफसोस हुआ. सोनू ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर भारती की मौत की जानकारी दी और अफसोस भी जताया.

सोनू ने अपने पोस्ट में लिखा है-‘भारती, नागपुर की एक यंग लड़की, जिसे मैंने एयरलिफ्ट कर एयर एम्बुलेंस से हैदराबाद पहुंचाया था. उसका बीती रात हैदराबाद में निधन हो गया. ECMO मशीन के जरिए वह एक महीने से जिंदगी के लिए लड़ रही थी. मेरा दिल भारी हो गया परिवार के सदस्यों के लिए और उन सभी के लिए जिन्होंने उसके लिए दुआएं कीं. काश मैं उसे बचा सकता. जिंदगी बहुत अन्यायपूर्ण है.'

अन्य खबरें