कोरोना वॉरियर कोविड मरीजों को कर रहे एंटरटेन, सामने आया डांस वीडियो, देखें

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Apr 2021, 3:14 PM IST
  • कोरोना के वॉरियर मरीजों के एंटरटेन करने में लगे हैं. मुंबई के अस्पताल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कोरोना वॉविरयस मरीजों का मनोरंजन करने के लिए डांस करते नजर आ रहे हैं.
कोरोना वॉरियर

पूरे देश में कोरोना का प्रसार तेजी से फैल रहा है, खासकर मुंबई में कोरोना से हालात काफी खराब होते जा रहे हैं. अस्पतालों में मरीजों के लिए जगह की कमी हो रही है. पूरे अस्पताल में मरीजों से बेड भरा पड़ा है, ऐसे में कोरोना के वॉरियर मरीजों के एंटरटेन करने में लगे हैं. मुंबई के अस्पताल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कोरोना वॉविरयस मरीजों का मनोरंजन करने के लिए डांस करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में देख सकते हैं कि कोरोना मरीज अपने-अपने बेड पर लेटे नजर आ रहे हैं और कोरोना वॉरियर डांस करते नजर आ रहे हैं. कई मरीज भी डांस कर रहे हैं. मरीजों का हौसला बढ़ाते हुए और उन्हें बोरियत ना महसूस हो उसके लिए डॉक्टर सेवा के साथ-साथ मरीजों को एंटरटेन भी कर रहे हैं. ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो पर लोगों खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

कोरोना काल में घर बैठे हो रहे हैं बोर, ओटीटी पर आ रहा हैं मनोरंजन का धमाका

कोरोना की दूसरी लहर एक बार पूरे देश में देखने को मिल रही है. पिछले साल के कोरोना के दौर में ऐसे कई वीडियो देखने को मिले थे. जहां डॉक्टर मरीजों के डांस करते नजर आए थे. महाराष्ट्र में कोरोना की हालात बेहद ही खराब होती जा रही है. इसलिए 15 दिन के लिए लॉकडाउन लगा दिया गया है. केवल जरूरी चीजों के लिए परमिशन दी गई है. फिल्मों की शूटिंग पर भी रोक लगा दी गई है.

अन्य खबरें