दूसरी बार पापा बने हरभजन सिंह, गीता बसरा ने बेटे को दिया जन्म

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Jul 2021, 2:01 PM IST
  • हरभजन सिंह और गीता बसरा दूसरी बार माता पिता बन गए हैं. शनिवार को गीता ने बेटे को जन्म दिया. पिता बनने की जानकारी हरभजन ने सोशल मीडिया पर दी है.
हरभजन सिंह-गीता बरसा दूसरी बने माता-पिता. फोटो साभार-सोशल मीडिया

इंडियन क्रिकेटर हरभजन सिंह के घर नन्हा मेहमान आया है. आज सुबह पत्नी गीता बसरा ने बेटे को जन्म दिया है. हरभजन ने सोशल मीडिया पर फैंस को पिता बनने की गुड न्यूज दी है. इसके साथ ही उन्होंने नवजात बेटे और गीता के हेल्थ के बारे में भी बताया. 

हरभजन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा-'एक स्वस्थ बच्चे के साथ हमें आशीर्वाद देने के लिए भगवान का शुक्रिया. गीता और बेटा दोनों पूरी तरह से स्वस्थ हैं.' हरभजन को दूसरी बार पिता बनने पर क्रिकेट जगत से लेकर बॉलीवुड स्टार और फैंस सभी बधाईंया दे रहे हैं. 

#BoycottToofaan: फरहान अख्तर की तूफान को बॉयकॉट करने की उठी मांग, विवाद

बता दें कि हरभजन और गीता दूसरी बार माता-पिता बने हैं. इससे पहले उनकी एक बेटी है जिसका नाम हिनाया है. हिनाया का जन्म 2016 में हुआ था. अब हरभजन और गीता दूसरी बार माता- पिता बने हैं. हरभजन ने 29 अक्टूबर 2015 में गीता बसरा के साथ शादी की थी. इससे पहले दोनों ने एक दूसरे को कुछ साल डेट भी किया था.

गीता और हरभजन रोमांटिक कपल के तौर पर भी जाने जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक दूसरे साथ हमेशा ही वो फोटो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में गीता बरसा के बेबी शॉवर की भी कई फोटोज सामने आई थी.  बेबी बंप के साथ ही गीता ने कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया था कि जुलाई में उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है.

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा रीमेक कंफर्म, इस दिन होगी रिलीज

 

अन्य खबरें