Cruise Drug Case: आर्यन खान को इस बार भी नहीं मिली कोर्ट से राहत, जमानत याचिका खारिज

Priya Gupta, Last updated: Wed, 20th Oct 2021, 3:20 PM IST
  • शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को इस बार भी जमानत नहीं मिली है. आर्यन खान की जमानत याचिका चौथी बार भी खारिज हो गई है.
आर्यन खान को इस बार भी नहीं मिली कोर्ट से राहत

क्रूज़ ड्रग्स केस में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज भी जमानत नहीं मिली है. आर्यन खान पिछले 13 दिन से मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं. 14 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट में जज ने वकीलों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था. पिछली सुनवाई के दौरान एनसीबी ने कोर्ट से कहा था कि आर्यन खान 20 साल की उम्र से ही ड्रग का सेवन कर रहा है.

एनसीबी का कहना था कि आर्यन के इंटरनेशनल ड्रग पेडलर्स के साथ कनेक्शन हैं. आर्यन खान की जमानत याचिका चौथी बार भी खारिज हो गई है. आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी भी खारिज कर दी गई. शाहरुख खान के फैंस कोर्ट के बाहर जमा हो गए हैं और आर्यन खान के जमानत की मांग कर रहे हैं.

NCB का खुलासा, आर्यन खान ने ड्रग्स को लेकर एक्ट्रेस से की थी चैट, थोड़ी देर में जमानत पर सुनवाई

एनसीबी ने शुरू में ड्रग सेवन के लिए मामला दर्ज किया था, उसे एनडीपीएस अधिनियम की धारा 27, 20 (बी), 28, 29, 8 (सी) के तहत गिरफ्तार किया गया था. आर्यन खान काफी वक्त से जेल में है, ऐसे में शाहरुख और गौरी को उम्मीद है कि उनका बेटा आज घर वापस आ जाएगा. वहीं सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियोज देखने को मिल रहे हैं जहां पर फैन्स आर्यन के जमानत की मांग कर रहे हैं. शाहरुख खान के सपोर्ट में खड़े हैं. वहीं बॉलीवुड के कई सुपरस्टार सपोर्ट में आए हैं.

अन्य खबरें