डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

Smart News Team, Last updated: 11/12/2020 06:44 PM IST
  • जाने-माने डांस कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा को हर्ट अटैक आया है. उनको मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि उनकी हालत स्थिर है.
डांस कोरियोग्राफर और फिल्म डायरेक्टर रेमो डिसूजा को दिल का दौरा पड़ा.

मशहूर डांस कोरियोग्रोफर और बाॅलीवुड की कई फिल्मों को डायरेक्टर कर चुके रेमो डिसूजा को हार्ट अटैक आया है. जिसके बाद उनको मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. इसकी पुष्टि डायरेक्टर अहमद खान ने की है. बताया जा रहा है कि अब उनकी हालत स्थिर है. 

मिली जानकारी के अनुसार, दोपहर में डायरेक्टर रेमो डिसूजा को दिल का दौरा पड़ा. जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में रेमो डिसूजा की एंजियोप्लास्टी सर्जरी की गई है. रेमो डिसूजा के साथ उनके पत्नी लिजेल भी हैं. बताया जा रहा है कि सर्जरी के बाद रेमो डिसूजा की हालत स्थिर है. रेमो और अहमद एक-दूसरे के बेहद करीब हैं. दोनों ने एक साथ 6 सालों तक काम किया है.

बिहार के छात्र ने इमरान हाशमी को बताया अपना पापा, एक्टर ने कहा-वो मेरी औलाद नहीं

रेमो डिसूजा जाने-माने डांस कोरियोग्राफर हैं. बाॅलीवुड में उन्होंने बतौर कोरियोग्राफर का काम 1995 में शुरू किया था. रेमो डिसूजा स्टूडेंट ऑफ द् ईयर, ये जवानी है दीवानी, एबीसीडी 2 और बाजीराव मस्तानी जैसे फिल्मों में कोरियोग्राफ कर चुके हैं. इसके अलावा कई डांस शोज में जज भी रहे हैं.

रानी चटर्जी का गाना 'गर्मी बुझाला रानी' यूट्यूब पर लगा रहा आग, देखें वीडियो

डांस कोरियोग्राफर के अलावा रेमो डिसूजा ने कई फिल्मों को भी डायरेक्ट किया है. रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी स्ट्रीट डांसर इस साल जनवरी में रिलीज हुई थी. जिसमें वरूण धवन और श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आए थे. इसके अलावा रेमो डिसूजा एबीसीडी 2 और रेस 3 जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं. रेमो को कोरियोग्राफी के लिए आईफा और स्टार डस्ट जैसे अवाॅर्ड भी मिल चुके हैं.

 

अन्य खबरें