दर्शन रावल और सुरभि ज्योति के नए सॉन्ग 'जुदाईयां' के रिलीज डेट का हुआ एलान

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 02:30 PM IST
  • सिंगर दर्शन रावल और श्रेया घोषाल की आवाज में जल्द ही नया म्यूजिक एलबम 'जुदाईयां' रिलीज होने वाला है. इस गाने को दर्शन रावल और फेमस टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति पर फिल्माया गया है. आज जुदाईयां की रिलीज डेट का भी एलान कर दिया गया है. ये गाना 18 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है.
जुदाईयां  के रिलीज डेट का हुआ एलान. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

दर्शन रावल और श्रेया घोषाल की आवाज के सभी दीवाने हैं. अब दोनों की आवाज को नए गाने जुदाईयां में सुना जाएगा. वहीं खास बात यह है कि गाने में दर्शन रावल के साथ टीवी एक्ट्रेस और मॉडल सुरभि ज्योति भी नजर आने वाली है. हाल ही में इस गाने से दर्शन और सुरभि के कई पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं. लेकिन फैंस को गाने के रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार था.

अब जुदाईयां के रिलीज डेट का भी एलान कर दिया गया है. दर्शन रावल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें उनके साथ सुरभि ज्योति नजर आ रही है. इस पोस्टर में रिलीज डेट भी बताई गई है. जुदाईयां सॉन्ग 18 अक्टूबर को रिलीज हो रहा है.

Nehu Da Vyah: 21 अक्टूबर को रोहनप्रीत संग सात फेरे लेंगी नेहा कक्कड़!

सुरभि ज्योति टीवी की मशहूर अदाकारा है. वह कूबूल है और नागिन 3 जैसे टीवी शो में काम कर चुकीं हैं. अब जुदाईयां में उन्हें दर्शन रावल के साथ देखना वाकई दिलचस्प होगा. इस रोमांटिक गाने में सुरभि और दर्शन के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री भी देखी जाएगी.

वैसे दर्शन रावल के गाने भी खूब पसंद किए जाते हैं. उनका हर गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा जाता है. अब देखना है कि 18 अक्टूबर को जुदाईयां सॉन्ग रिलीज होने के बाद इसे फैंस का कितना प्यार मिलता है.

'थलाइवी' के लिए कंगना रनौत ने बढ़ाई थी 20 किलो वजन,कम करने के लिए कर रहीं ये काम

अन्य खबरें