रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण खरीद सकते हैं IPL की नई टीम, शाहरुख़ संग करेंगे मुकाबला

Deepakshi Sharma, Last updated: Fri, 22nd Oct 2021, 12:07 PM IST
  • आईपीएल 2022 में 8 नहीं बल्कि 10 टीमें आपस में मुकाबला करती हुई नजर आएंगी. बीसीसीआई द्वारा 2 नई टीमों का ऐलान आने वाले हफ्ते में होगा. वही, एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी नई आईपीएल टीम को खरीद सकते हैं.
रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण खरीद सकते हैं IPL की नई टीम

आईपीएल 2021 अभी खत्म हुआ नहीं की उसके आने वाले सीजन को लेकर अभी से ही चर्चा हो रही है. टी20 विश्व कप के बीच भी आईपीएल की चर्चा जोरों पर बनी हुई है. आईपीएल के 15वें सीजन को लेकर भारतीय किक्रेट कंट्रोल बोर्ड अपनी कमर कस चुका है. इसको लेकर तैयारियों का पहला चरण अगले हफ्ते तक पूरे होने के आसार हैं. दो नई टीमों का ऐलान बीसीसीआई अगले हफ्ते में कर देगी. इसका मतलब ये कि बीसीसीआई आने वाले हफ्ते में दो नई फ्रेंचाइजियों का ऐलान करेगी, जिसके बाद आईपीएल की टीमें 8 से बढ़कर 2022 में 10 हो जाएगी. वहीं, हाल ही में ऐसी रिपोर्ट सामने आई है कि बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी नई टीमों के लिए बोली लगाने जा रहे हैं.

दरअसल एक समाचार मैगजीन की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म इंडस्ट्री के पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी नई टीमों के लिए बोली लगाने जा रहे हैं. दोनों ही फिल्मों के अलावा स्पोर्ट्स के भी फैन हैं. जहां दीपिका पादुकोण नेशनल लेवल पर बैडमिंटन खेल चुकी है. वहीं, रणवीर सिंह भी प्रीमियर लीग के साथ-साथ एनबीए जैसी ग्लोबल लीग के भारतीय ब्रांड एंबेसेडर हैं.

आयुष्मान खुराना की ‘ANEK’ से फर्स्ट लुक आया सामने, रिलीज का भी एलान

फिलहाल ये बात साफ नहीं हो पाई है कि दीपिका और रणवीर अपने दम पर बोली लगाने वाले हैं या फिर बाकी अन्य हिस्सेदारों के साथ फ्रेंचाइजी खरीदने के लिए अपनी दावेदारी पेश करेंगे. वैसे बॉलीवुड और आईपीएल का पूरा कनेक्शन है. 2008 से एक्टर शाहरुख खान और एक्ट्रेस जूही चावला कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक हैं.

अन्य खबरें