पूछताछ के लिए NCB गेस्ट हाउस पहुंची दीपिका पादुकोण, होंगे सवाल - जवाब

Smart News Team, Last updated: Sat, 26th Sep 2020, 12:18 PM IST
  • अभिनेत्री दीपिका पादुकोण नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के गेस्ट हाउस पहुंच चुकी हैं. जहां पांच सदस्यों की टीम उनसे ड्रग्स मामले में पूछताछ करेंगी. दीपिका के साथ साथ उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश, अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी पूछताछ की जाएगी.
NCB गेस्ट हाउस पहुंची दीपिका पादुकोण. फोटो साभार- हिन्दुस्तान

NCB की जांच टीम ने ड्रग्स चैट को लेकर दीपिका पादुकोण, उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के अलावा श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को बुलाया है. आज सुबह 9: 45 में दीपिका पादुकोण एनसीबी के गेस्ट हाउस में पहुंच चुकी है. उस इलाके के एक किलोमीटर के दायरे में मुंबई पुलिस ने सुरक्षा कड़ी कर दी है। वहीं गेस्ट हाउस के अंदर एनसीबी की टीम दीपिका से पूछताछ कर रही है.

बताया जा रहा है कि NCB ने पूछताछ के दौरान दीपिका का मोबाइल रख लिया है. NCB मोबाइल से व्हाट्सएप चैट की छानबीन कर सकती है. NCB  दीपिका, करिश्मा और जया शाह के बीच हुए व्हाट्सएप चैट में ड्रग्स को लेकर पूछताछ कर सकती है. दरअसल NCB के पास दीपिका और करिश्मा की एक चैट है, जिसमें माल, हैश और वीड का जिक्र किया गया है. साथ ही इस चैट में 'कोको' नाम का इस्तेमाल किया गया है जोकि कमला मिल्स में एक रेस्तरां है. ये चैट 28 अक्टूबर 2017 की है.

सुशांत केस: ड्रग्स कनेक्शन में आज NCB पहली बार दीपिका पादुकोण से करेगी पूछताछ

 दीपिका के साथ साथ करिश्मा से भी पूछताछ होनी है. करिश्मा भी NCB के गेस्ट हाउस पहुंच गई है. कल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दफ्तर पर रकुल प्रीत सिंह से भी पूछताछ की थी. माना जा रहा है कि आज की पूछताछ के बाद ड्रग्स मामले को लेकर बड़ा खुलासा हो सकता है.

दीपिका, श्रद्धा और सारा से NCB आज करेगी पूछताछ, कई बड़े राज का होगा खुलासा

अन्य खबरें