दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण हुए कोरोना पॉजिटिव, हॉस्पिटल में एडमिट

Smart News Team, Last updated: 04/05/2021 05:04 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण कोरोना संक्रमित हो गए हैं वह अस्पताल में एडमिट हैं. दीपिका की मां और उनकी बहन भी कोरोना पॉजिटिव हैं.
दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण हुए कोरोना पॉजिटिव, हॉस्पिटल में एडमिट

देश में कोरोना की लहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. रोजाना लाखों कोरोना के मामले सामने आ रहे है. वहीं खबर आ रही है कि दीपिका पादुकोण की फैमिली कोरोना वायरस की चपेट में आ गई है. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पिता और पूर्व इंडियन बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण कोरोना संक्रमित हो गए हैं वह अस्पताल में एडमिट हैं. उन्हें बैंगलुरु के एक अस्पताल में एडमिट कराया है. दीपिका की मां और उनकी बहन भी कोरोना पॉजिटिव हैं.

पापाराजी विरल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है. दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण, उनकी मां और बहन कोरोना पॉजिटिव हैं. दीपिका के परिवार को 10 दिन पहले कोरोना वायरस के लक्षण नजर आएं थे, जिसके बाद टेस्ट करवाने पर उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. दीपिका पादुकोण की तरफ इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है. 

कोरोना वायरस की वजह से बॉलीवुड का बुरा हाल है. हाल ही में करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं वह अस्पताल में एडमिट हैं. इसके अलावा पटियाला बेब्स फेम अनिरुद्धा दवे भी इन दिनों कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं.

निक्की तंबोली के भाई का कोरोना से हुआ निधन, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

 

अन्य खबरें