शाहरुख खान की 'पठान' के लिए दीपिका पादुकोण को मिली मुंहमांगी फीस, जानिए कितनी

Smart News Team, Last updated: Sun, 8th Nov 2020, 1:59 PM IST
  • 2018 के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं. इसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने भी अहम रोल किया है. दीपिका पादुकोण को इस फिल्म के लिए मुंहमांगी फीस मिली है. एक बार फिर से बड़े परदे पर दीपिका और शाहरुख को देखने के लिए फैंस काफी बेताब नजर आ रहे हैं. 
शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की बनेगी जोड़ी

 बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान जीरो के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इस फिल्म में शाहरुख के संग दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं. बॉलिवुड हंगामा' की रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म के लगभग 15 करोड़ रुपये की फी लेंगी.इस फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं. वे इसे एक जबरदस्त एक्शन-थ्रिलर फिल्म बनाना चाहते हैं. शाहरुख और यशराज फिल्म्स चाहते हैं कि दीपिका ही इस फिल्म में फीमेल लीड में रहें. इस फिल्म के कलाकार जॉन अब्राहम के बाद अब दीपिका की फीस के बारे में बड़ी खबर सामने आई है.

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. माना जाता है कि जिस फिल्म में वो रहती हैं, वह अच्छी इनकम कर लेती है. अपनी दमदार एक्टिंग से उनकी फैन फॉलोइंग अच्छी संख्या में है. इस मुकाम पर पहुंचने के बाद दीपिका अपनी हर फिल्म के लिए बड़ी फीस लेती हैं. दीपिका ने फिल्म 'पठान' के लिए करीब 14-15 करोड़ रुपए की फीस ली है.

निधि झा ने पीली साड़ी में मचा धमाल, गाना ‘उठे दिलवा में हलचल पिया’ हो रहा वायरल

कहा जा रहा है कि यह बॉलीवुड की अब तक की सबसे महंगी एक्शन फिल्म होगी. आदित्य चोपड़ा को अपनी फिल्मों में बड़े पैमाने पर पैसा लगाने के लिए जाना जाता है. आदित्य चोपड़ा फिल्म 'पठान' में किसी भी प्रकार की कमी नहीं चाहते हैं इसलिए उन्होंने इस फिल्म के लिए करीब 200 करोड़ रुपये का बजट तैयार किया है. खास बात यह है कि, इसमें शाहरुख खान की फीस शामिल नहीं है. आदित्य अपनी फिल्म में सितारों से लेकर एक्शन तक हर चीज को इंटरनेशनल बनाने की पूरी कोशिश करते हैं.

अन्य खबरें