बॉलीवुड की ये हीरोइनें नहीं रखतीं करवा चौथ का व्रत- ये है वजह

Smart News Team, Last updated: Wed, 4th Nov 2020, 12:37 PM IST
  • दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, ट्विंकल खन्ना, समेत बॉलीवुड की कई हीरोइनें हैं जो करवा चौथ का व्रत नहीं रखती हैं। इसके पीछे उन्होंने अपने तर्क भी रखे। जानिए करवा चौथ पर कौन सी एक्ट्रेसेज व्रत नहीं रखती हैं।
बॉलीवुड की ये हीरोइनें नहीं रखतीं करवा चौथ का व्रत- ये है वजह( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

करवा चौध की धूम बॉलीवुड में हमेशा ही जोरदार तरीके से होती है। कपूर खानदान की बहूओं से लेकर शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन, अनुष्का शर्मा, मीरा राजपूत समेत कई एक्ट्रेस हैं जो इस व्रत को करती हैं और पूरे रीति रिवाज को भी निभाती हैं। लेकिन दूसरी तरफ बॉलीवुड में कुछ ऐसी एक्ट्रेस भी हैं जो करवा चौथ का व्रत नहीं करती हैं। इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण से लेकर करीना कपूर का नाम शामिल है।

करीना कपूर

करीना कपूर यानी सैफ अली खान की बेगम, भी इस व्रत को नहीं करती हैं। उन्होंने साल 2013 में एक इंटरव्यू में कहा था कि वह कपूर हैं, वह भूखी नहीं रह सकती हैं। उनका अलग तरीका है इस त्यौहार को सेलिब्रेट करने का।

दीपिका पादुकोण

रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण भी करवा चौथ का व्रत नहीं रखती हैं। उनका मानना है कि आपस में प्यार और स्नेह होना व्रत से ज्यादा जरूरी है।

सोनम कपूर

बिजनेसमैन आनंद आहूजा की पत्नी सोनम कपूर ने बताया था कि उनके पति नहीं चाहते थे कि वह भूखा रहे और व्रत करें। इसीलिए वह इस व्रत को नहीं करती लेकिन सेलिब्रेट जरूर करती हैं।

ट्विंकल खन्ना

करवा चौथ का व्रत ट्विंकल खन्ना भी नहीं रखती हैं। उन्होंने कहा कि आजकल 40 की उम्र के बाद भी तलाक हो जाते हैं। लोग दूसरी शादी भी कर लेते हैं।

जावेद अख्तर ने कराई कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज, छवि खराब करने का आरोप

 

अन्य खबरें