दीपिका पादुकोण को है लोगों की मेंटल हेल्थ की चिंता, ऐसे कर रहीं मदद

Smart News Team, Last updated: Sun, 2nd May 2021, 6:11 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी मानसिक परेशानी को बहुत ही अच्छे से समझती हैं, इसलिए वह लोगों की मदद करने में लगी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर मेंटल हेल्थ के लिए कुछ हेल्प लाइन नंबर शेयर किए हैं.
दीपिका पादुकोण

कोरोना काल में केवल बुरी चीजें ही देखने को मिल रही हैं, एक तरफ कोरोना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. लाखों की संख्या में लोग संक्रमित हो रहे हैं, हजारों की संख्या में लोग मर रहे हैं. लॉकडाउन के कारण घरों से बाहर निकलने की मनाही है. हर तरफ इंसान हताश परेशान बैठा है. घर पर बैठे-बैठे लोगों की मानसिक हालत भी खराब होते जा रही है, ऐसे में कई लोग डॉक्टरों की मदद ले रहे हैं हर इंसान एक दूसरे की मदद में लगा है.

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी मानसिक परेशानी को बहुत ही अच्छे से समझती हैं, इसलिए वह लोगों की मदद करने में लगी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर मेंटल हेल्थ के लिए कुछ हेल्प लाइन नंबर शेयर किए हैं. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि मैं और मेरे परिवार को मिलाकर लाखों लोग इस वायरस से बचने की कोशिश कर रहे है तो ऐसे में याद रखें हमें इमोशनली भी स्ट्रॉन्ग रहना है. याद रखें, आप अकेले नहीं हैं. हम सब साथ हैं.’ दीपिका का कहना है कि हमें मेंटल हेल्थ को सीरियसली लेना चाहिए.

पवन सिंह का नया गाना 'मीठा मीठा बथे कमरिया 2' जल्द होगा रिलीज, देखें पोस्टर

दीपिका एक समय पर खुद मानसिक परेशानी को झेल चुकी हैं, शायद यही वजह है कि वह इस मेंटल हेल्थ को काफी सीरीयस लेती है. पिका का कहना है कि मानसिक स्वास्थ्य को लेकर ज्यादा जागरूकता की जरूरत है. दीपिका ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर एक कोशिश की है, जिससे मानसिक रुप से परेशान चल रहे लोगों की मदद की जाए.

 

अन्य खबरें