डिजाइनर सब्यसाची के मंगलसूत्र एड फोटोशूट पर इंटरनेट पर बवाल, यूजर बोले-मंगलसूत्र है या कामसूत्र

Priya Gupta, Last updated: Thu, 28th Oct 2021, 4:16 PM IST
  • हाल ही में सब्यसाची ने ज्वैलरी कैंपन ऐड शूट किया था जो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब चर्चा में है.
डिजाइनर सब्यसाची

फेमस डिजाइनर सब्यसाची के डिजाइन किए गए कपड़ों को पहनना आम लोगों के लिए किसी सपने की तरह है. सेलेब्स का लहंगा सब्यसाची द्वारा ही ज्यादातर डिजाइन किया जाता है. सेलेब की शादी से ज्यादा सब्यसाची का लंहगा सुर्खियों में रहता है. केवल कॉस्टयूम ही नहीं सब्यसाची के कई और भी प्रोडक्ट हैं जिसकी मार्केट में खूब डिमांड है. हाल ही में सब्यसाची ने ज्वैलरी कैंपन ऐड शूट किया था जो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब चर्चा में है.

लेकिन इस ऐड में कई गहनों के ऐड शूट किए गए हैं जिसे सब्यसाची के ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया गया है. उन फोटोशूट में से एक मंगलशूत्र फोटोशूट ऐड है जिसपर लोगों के भद्दे कमेंट देखने को मिल रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को खूब पर जमकर बवाल मचा हुआ है. फोटो पर सोशल मीडिया पर यूजर के कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि मंगलसूत्र कम और कामसूत्र ज्यादा लग रहा है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि बिना कैप्शन के फोटो देखो तो लग रहा है कोई बी ग्रेड फिल्म का पोस्टर है.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बाद अली फजल और ऋचा चड्ढा जल्द कर सकते हैं शादी

हालांकि कुछ लोग इस पोस्ट की तारीफ भी कर रहे हैं. इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि एक डस्की सी लड़की मंगलसूत्र पहने डीप नेक कपड़ों के साथ सीने पर सिर रखकर सोई नजर आ रही हैं. चेहरे पर प्यारी सी स्माइल है. इस फोटोशूट पर तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. हालांकि कुछ लोग इस पर नेगेटिव कमेंट कर रहे हैं तो कुछ लोग इस पर पॉजिटिव कमेंट भी कर रहे हैं.

अन्य खबरें