बाहुबली की देवसेना अनुष्का शेट्टी ने किया ट्विटर पर डेब्यू, शेयर किया ये पोस्ट

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 01:09 PM IST
  • साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी सबसे ज्यादा बाहुबली फिल्म में अपने निभाए गए कैरेक्टर देवसेना को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में बनी रहती हैं. इसके साथ ही अनुष्का शेट्टी और प्रभास के अफेयर की खबरें भी खूब चर्चा में बनी रहती हैं. फिलहाल अनुष्का सोशल मीडिया डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं.
अनुष्का शेट्टी फोटो साभार- हिंदुस्तान

बाहुबली फिल्म में देवसेना की भूमिका निभाकर पॉपुलर होने वाली साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने अब ट्विटर पर डेब्यू कर लिया है. निशब्दम अनुष्का शेट्टी की अपकमिंग फिल्म है, उसकी रिलीज से पहले एक्ट्रेस ने ट्विटर पर डेब्यू किया है. ट्विटर पर डेब्यू करते ही अनुष्का ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है कि नमस्कार आप सभी को, आप सभी अच्छा कर रहे हैं, और सुरक्षित रह रहे होंगे ऐसा उम्मीद करती हूं. अगर आप आने वाले दिनों में मेरे से जुड़े कुछ अपडेट चाहते हैं तो मेरे आधिकारिक ट्विटर अकाउंट @MsAnushkaShetty पर फॉलो करें मुझे.

ट्विटर पर अकाउंट बनाकर अनुष्का शेट्टी बेहद उत्साहित और खुश नजर आ रही हैं, और उनके फैंस भी खुशी से झूम रहे हैं. ऐसे में उनके फैंस अपनी फेवरेट एक्ट्रेस का शानदार तरीके से स्वागत करने में लगे हुए हैं. वैसे देखा जाए तो अभी तक वैरिफाइड नहीं हुआ है अनुष्का का ट्विटर अकाउंट. ऐसे में उम्मीद ये जताई जा रही है कि अपने फैन क्लब अकाउंट को एक्ट्रेस ने शायद अपना ऑफिशियल अकाउंट बना दिया है.

कंगना रनौत सात महीने बाद इस फिल्म की शूटिंग करेंगी शुरू

इसी के साथ-साथ अनुष्का शेट्टी के फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म निशब्दम का बेसब्री से इंतजार है. अनुष्का शेट्टी के संग फिल्म निशब्दम में आर माधवन अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. बता दें 2 अक्टूबर को तमिल थ्रिलर ये फिल्म अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाएगी. अनुष्का शेट्टी की निशब्दम की बात करें तो इसकी स्टोरी एक प्रतिभाशाली और मूक आर्टिस्ट के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आने वाली है. 14 साल बाद एक बार फिर से आर माधवन और अनुष्का शेट्टी एक दूसरे के संग स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे.

गुरु रंधावा और ध्वनि भानुशाली का नया गाना ‘बेबी गर्ल’ रिलीज, दिखा पंजाबी ट्विस्ट

अन्य खबरें