कार्तिक आर्यन को बड़ा झटका, धर्मा प्रोडक्शन ने एक्टर को किया ब्लैकलिस्ट

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Apr 2021, 3:36 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन को बड़ा झटका लगा है, धर्मा प्रोडक्शन ने कार्तिक आर्यन को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.
कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन को बड़ा झटका लगा है, धर्मा प्रोडक्शन ने कार्तिक आर्यन को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. एक्टर पर अनप्रोफेशनेल तरीके से व्यवहार करने का आरोप लगाया है. साथ ही धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म दोस्ताना 2 से भी रिप्लेश कर दिया गया है. जबकि कार्तिक ने फिल्म की पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली थी, इसके बावजूद भी उनके फिल्म से रिप्लेश कर दिया गया.

करण जौहर का प्रोडक्शन हाउस 2008 की हिट फिल्म 'दोस्ताना' के सीक्वल में बतौर लीड एक्टर ले रहा था. PeepingMoon.com की रिपोर्ट के मुताबिक, धर्मा प्रोडक्शन ने कार्तिक आर्यन को ब्लैक लिस्ट कर दिया है. अब कार्तिक धर्मा प्रोडक्शन की कोई फिल्म नहीं कर पाएंगे. प्रोडक्शन हाउस पहले ही 'दोस्ताना 2' पर काम शुरू कर चुका है. ऐसा कभी नहीं होता कि किसी फिल्म शूटिंग होने के बाद एक्टर रिप्लेश कर दिया जाए.

नेहा कक्कड़ ने शेयर की क्यूट फोटो, पति और भाई के साथ कर रही मस्ती

कार्तिक आर्यन पर अनप्रोफेशनल' बताते हुए प्रोडक्शन हाउस ने यह फैसला लिया था. इसके अलावा एक्टर की डेट को लेकर भी प्रोडक्शन हाउस क्लियर नहीं था. एक्टर की टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी की ओर से बताया जा रहा है कि दोस्ताना-2 को लेकर एक्टर की डेट्स सही नहीं बताई गई थीं. हालांकि पूरी बात अबतक सामने नहीं आई है.

अन्य खबरें