रणबीर, अर्जुन रामपाल और डीनो मोरिया को NCB फंसा रही: धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 08:56 PM IST
सुशांत मौत के बाद बॉलीवुड से जुड़े ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार किए गए धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद ने बड़ा बयान दिया है। अदालत की सुनवाई में आरोपी ने कहा कि उसे रणबीर कपूर, डीनो मारिया और अर्जुन रामपाल को 'गलत तरीके से फंसाने बाध्य किया।
धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज रवि प्रसाद का बड़ा बयान, NCB फंसा रही रणबीर, रामपाल और मारिया को

बॉलीवुड से जुड़े ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार किए गए धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद ने बड़ा बयान दिया है। विशेष अदालत में करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े क्षितिज ने कहा है कि उसे ड्रग्स मामले में जांच कर रही केंद्रीय जांच एजेंसी के अधिकारियों ने उसे रणबीर कपूर, डीनो मारिया और अर्जुन रामपाल को 'गलत तरीके से फंसाने बाध्य किया।

दिलचस्प है कि प्रसाद के वकील सतीश मानशिंदे ने पहले अदालत से कहा था कि क्षितिज रवि प्रसाद को एनसीबी अधिकारी फिल्मकार करन जौहर के खिलाफ बयान देने के लिए परेशान और ब्लैकमेल कर रहे हैं। वहीं करण जौहर ने सुशांत केस में आए ड्रग मामले के सामने आने के बाद औपचारिक बयान जारी कर सफाई दी थी। करण जौहर ने कहा था कि वह न तो ड्रग पार्टी करते हैं न ही इसे प्रमोट।

क्षितिज रवि प्रसाद को कोर्ट ने भेजा 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा

कोर्ट में हुई सुनवाई के बाद क्षितिज रवि प्रसाद को 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत भेज दिया है। क्षितिज रवि प्रसाद ने अदालत में कहा कि, वर्तमान कार्यवाही में रणबीर कपूर, डीनो मारिया और अर्जुन रामपाल को गलत तरीके से फंसाने के लिए मुझे बार बार परेशान और बाध्य किया जा रहा है।

प्रसाद ने अपने बयान में ये भी कहा कि, वह बार बार मना कर चुके हैं कि वह इन व्यक्तियों को नहीं जानते हैं। उनके विरूद्ध आरोपों की कोई जानकारी नहीं है। वहीं विशेष सरकारी वकील अतुल सरपांडे ने अदालत से क्षितिज प्रसाद के द्वारा लगाए आरोपों को सिरे से खारिज किया। वकील ने कहा कि पूछताछ के दौरान न तो हमने उनके नाम लिये थे और न ही आरोपी ने उनका जिक्र किया।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला सामने आया है। एनसीबी ने अब तक इस मामले में कई लोगों को न्यायिक हिरासत में लिया है। रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती सैमुअल मिरांडा से लेकर कई अन्य आरोपियों को हिरासत में लिया है।

VIDEO अक्षय कुमार ने तोड़ी बॉलीवुड ड्रग मामले पर चुप्पी, कहा ‘ये इशू है लेकिन’

अन्य खबरें