हेमा मालिनी संग शादी करने के लिए धर्मेंद्र ने किया था ये काम

Smart News Team, Last updated: 08/12/2020 08:10 PM IST
  • बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने बर्थडे के मौके पर अपनी लव स्टोरी के बारे में बात कि हेमा मालिनी के संग. धर्मेंद्र ने बताया कि कैसे शादी हुई थी हेमा मालिनी के साथ उनकी.
धर्मेंद्र और हेमा मालिनी

बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र का आज 85वा जन्मदिन है. बॉलीवुड के धर्मेंद्र और हेमा मालिनी कि जोड़ी बॉलीवुड कि चहेती कपल्स में से एक है. धर्मेद्र और हेमा मालिनी कि शादी होना इतना आसान नहीं रहा था, धर्मेंद्र के लिए. धर्मेंद्र के जन्मदिन के मौके पर उनकी लव स्टोरी के बात करें जो बेहद ही दिलचस्प रही है. धर्मेंद्र हेमा मालिनी को बहुत पसंद करते थे. उसी समय जितेंद्र और संजीव कुमार भी बहुत पसंद करते थे ओर हेमा मालिनी से शादी करना चाहते थे.

 ऐसे में धर्मेंद्र के लिए चीजें बहुत मुश्किल हो गई थी, क्यूंकि धर्मेंद्र पहले से ही शादी - शुदा थे. उनकी पहली बीवी उनको तलाक देने के लिए भी तैयार नहीं थी. इन्हीं सब बीच खबर थी कि जितेंद्र और हेमा मालिनी दोनो शादी कर रहे है. ये सुन कर धर्मेंद्र शोभा के साथ वहा पहुंच गए जहां पर हेमा मालिनी थी. लेकिन वहा पर शोभा ने हंगामा कर दिया. जिसके कारण डोनोंकी शादी में दिक्कत हो गई.

फैन्स को आ रहा पसंद कैटरीना कैफ का विंटर लुक, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

धर्मेंद्र कि पहली बीवी ने तलाक ना देने कि वजह से काफी दिक्कतें आई थी. ऐसा कहा जाता है कि धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी करने के लिए इस्लाम धर्म अपनाया था. उसके बाद धर्मेद्र और हेमा मालिनी का नाम बदल कर दिलावर खान ओर आयशा बी रखा गया था. इसके बाद ही जाकर दोनो कि शादी हुई थी. धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने इस खबर को कभी खुद से स्वीकार नहीं कि है.

अन्य खबरें