'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी की तगड़ी टीम

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Jul 2021, 3:04 PM IST
रणवीर सिंह, आलिया भट्ट ,धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी जैसे शानदार स्टार्स की टीम के साथ करण जौहर 5 साल बाद डायरेक्शन की कुर्सी पर बैठने के लिए तैयार है। उनकी नई फिल् ’रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का ऐलान हो चुका है।
'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी की तगड़ी टीम

करण जौहर ने अपनी नई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ऐलान कर दिया है। जिसमें लीड रोल में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट एक बार फिर नजर आएंगे। अब करण जौहर ने अपनी नई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की फुल स्टारकास्ट की भी घोषणा कर दी है। इस फिल्म में हिंदी सिनेमा के तीन तीन लीजेंड साथ में नजर आएंगे। जिसे लेकर फैंस भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

रणवीर सिंह ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन में स्वागत किया। उन्होंने इस फिल्म के परिवार से दर्शकों को मिलवाया और एक रोचक वीडियो भी शेयर किया। रणवीर ने इस मौके पर कहा कि मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि हिंदी सिनेमा के लीजेंड के साथ काम करने का मौका मिला है।

करण जौहर 5 साल बाद एक बार फिर निर्देशन क्षेत्र में कदम रख रहे हैं। करण जौहर ने आखिरी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' थी। करण जौहर की रॉकी और रानी फिल्म को हिरू यश जोहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म की कहानी इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय द्वारा लिखित, संवाद इशिता मोइत्रा ने दिए है। बता दें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट इससे पहले गली बॉय फिल्म में भी साथ में काम कर चुके हैं।

अन्य खबरें