दीया मिर्जा ने बेटे अव्यान आजाद रेखी को दिया जन्म, हुई थी प्रीमैच्योर डिलीवरी

Smart News Team, Last updated: Wed, 14th Jul 2021, 12:38 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने मां बन चुकी हैं. एक्ट्रेस ने 14 मई को बेटे अव्यान आजाद रेखी को जन्म दिया था. एक्ट्रेस ने बेटे के जन्म के दो महीने बाद खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की हैं.
दीया मिर्जा ने बेटे अव्यान आजाद रेखी को दिया जन्म, हुई थी प्रीमैच्योर डिलीवरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा मां बन चुकी हैं. एक्ट्रेस ने 14 मई को बेटे को जन्म दिया है. दीया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर फैंस के साथ अपनी खुशखबरी शेयर की हैं. दीया मिर्जा के मां बनने की खबर पता चलते ही सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है जिसमें वह अपने बेटे का हाथ थामे हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रे ने पोस्ट में लिखा- हमारे बेटे अव्यान आजाद रेखी का जन्म 14 मई को हुआ था.

दिया मिर्जा ने मां बनने का खुलासा 2 मई बाद किया है. उनके बेटे का जन्म 14 मई को हुआ था. उन्होंने दो महीने बाद 14 जुलाई को बेटे के जन्म की जानकारी दी हैं. दीया ने अपने पोस्ट में बताया है कि उनकी डिलीवरी समय से पहले हुए हैं. एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बेटे के जन्म के बारे में बताया हैं. एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा है कि - मेरी गर्भावस्था के दौरान अचानक ही मुझे ऑपरेशन करना पड़ा, क्योंकि मुझे सेप्सिस हो गया था जिससे भी जान को भी खतरा था.

डॉक्टर के सलाह के बाद मुझे इमरजेंसी सी- सेक्शन करवाना पड़ा. सी सेक्शन के माध्यम से हमारा बच्चे का जन्म सुरक्षित हुआ है. जन्म के बाद बेटे को ICU में रखा गया है. दीया मिर्जा ने 15 फरवरी को वैभव रेखी से शादी की थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने एक अप्रैल को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था.

मंदिरा बेदी ने किया पति राज कौशल को याद, इमोशनल पोस्ट

अन्य खबरें