दिया मिर्जा की शादी की शुरू हुई तैयारियां, 15 फरवरी को वैभव रेखी संग लेंगी फेरे

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Feb 2021, 2:38 PM IST
  • एक्ट्रेस दिया मिर्जा जल्द ही दूसरी बार दुल्हन बनने जा रही है. खबरों की माने तो दिया कल यानी 15 फरवरी को बॉयफ्रेंड वैभव रेखी संग सात फेरे लेंगी. शादी से पहले दिया के लिए वैभव ने प्री वेडिंग डिनर पार्टी रखी. . इसकी फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.
दूसरी बार दुल्हन बनेंगी दिया. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा इनदिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. दिया अपने बॉयफ्रेंड वैभव रेखी संग शादी करने जा रही है. वैभव बिजनेसमैन हैं. खबरों की माने तो दिया कल यानी 15 फरवरी को वैभव संग शादी करने वाली है. शादी से पहले दिया के लिए वैभव ने प्री वेडिंग बैश पार्टी रखी. इसकी फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

पार्टी की वायरल फोटो वीडियो में दिया संग उनके होने वाले पति वैभव रेखी भी नजर आएं. इस दौरान दिया ने व्हाइट कलर की स्टाइलिश आउटफिट पहनी हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिया 15 फरवरी को वैभव संग शादी करने वाली है. शादी में नजदीकी लोग और परिवार वाले ही मौजूद रहेंगे. अब जल्द ही दिया की वो फोटोज सामने आएंगी जिसमें वह दुल्हन बनीं नजर आएंगी. फैंस भी इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

बात करें दिया के होने वाले हसबैंड वैभव रेखी की तो, वह एक बिजनेसमैन है. वैभव का घर बांद्रा के पाली हिल में है. दिया और वैभव के बीच लॉकडाउन के दौरान नजदीकियां बढ़ी थी. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के रिलेशनशिप को रिश्ते का नाम देने का फैसला किया.

दिया और वैभव दोनों की ये दूसरी शादी है. इससे पहले वैभव ने योगा इंस्ट्रकचर सुनैना रेखी साथ शादी की थी.वैभव और सुनैना की एक बेटी भी है. सुनैना से अलग होने के बाद अब वैभव दिया संग दूसरी शादी करने वाले हैं. वहीं 2014 में दिया मिर्जा की शादी साहिल संघा से हुई थी. दोनों शादी के पांच साल बाद 2019 में दोनों अलग हो गए.दिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर साहिल से अलग होने की बात साझा की थी.

Valentine's Day पर नेहा कक्कड़ को पति रोहनप्रीत ने दिया सबसे अनमोल तोहफा, देखें

अन्य खबरें