दूसरी बार दुल्हन बनने जा रही हैं दिया मिर्जा, इस दिन वैभव रेखी से रचाएंगी शादी

Smart News Team, Last updated: 13/02/2021 12:49 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने दो साल पहले अपने पति साहिल संघा से अलग हुईं थी. अब वो बिजनेसमैन वैभव रेखी के संग सात फेरे लेने के लिए बिलकुल तैयार हैं. दिया मिर्जा की शादी की डेट भी सामने आ चुकी है.
दिया मिर्जा का खूबसूरत अंदाज

साल 2021 की शुरूआत हो चुकी है, ऐसे में ये लग रहा है कि ये साल बॉलीवुड सेलेब्स की लाइफ में बहुत सारी खुशियां लेकर आने वाला है. हाल ही में वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के संग शादी कं बंधन में बंधे हैं. इसी बीच अब ये भी खबर आ रही है कि दिया मिर्जा भी दोबारा दुल्हन बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 

एक रिपोर्ट कि मानें तो बिजनेसमैन वैभव रेखी को दिया मिर्जा कुछ समय से डेट कर रही हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि मुंबई के रहने वाले हैं वैभव रेखी. साथ ही दिया मिर्जा ने अब मन बना लिया है कि वो अपने रिश्ते में एक स्टेप आगे बढ़ेंगी.  स्पॉटबॉय के एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 15 फरवरी को दिया मिर्जा अपने बॉयफ्रेंड वैभव रेखी के संग शादी के बंधन में बंधेंगी.

सुष्मिता सेन बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग हुईं स्पॉट, वायरल हुई रोमांटिक फोटो

इस शादी में कपल के परिवार के लोग और कुछ करीबी लोग ही शामिल होंगे. जबसे ये खबर सामने आई है दिया मिर्जा के फैंस में काफी उत्साह दिखाई दे रही है. सोशल मीडिया पर दिया मिर्जा ने बधाई का तांता लगा दिया है. बता दें जानी-मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी के पति थे वैभव रेखी. इस कपल की एक बेटी भी है. हालांकि अब ये दोनों अलग हो चुके हैं.

अन्य खबरें