पहली बार दिया मिर्जा ने फोटो शेयर कर दिखाया बेटे अव्यान का चेहरा, प्री-मैच्योर हुआ था बच्चा

Smart News Team, Last updated: Fri, 17th Sep 2021, 4:33 PM IST
  • दीया मिर्जा ने इस साल 14 फरवरी को वैभव रेखी के संग शादी के बंधन में बंधी थीं. उसके डेढ़ महीने बाद एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. दिया मिर्जा अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं.
दिया मिर्जा का खूबसूरत अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने कुछ महीनों पहले ही बेटे को जन्म दिया था. अब उन्होंने फोटो शेयर कर अपने बेटे के चेहरे को दिखाया है. साथ ही पोस्ट में दिया मिर्जा ने अपनी इस जर्नी के बारे में भी शेयर किया है. दिया मिर्जा ने अपने बेटे की जो फोटो शेयर की है, उसमें उसका साफ चेहरा दिखाई दे रहा है. दिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर इससे पहले जो भी तस्वीरें शेयर की थी. किसी में अव्यान का का हाथ नजर आ रहा था, तो किसी में पैर दिखाई दे रहा था. दिया मिर्जा ने अब यानी 5 महीने बाद अपने बेटे के चेहरे की झलक को दिखाया है. 

बेशक ये फोटो ब्लर है, लेकिन ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि दीया मिर्जा का बेटा भी उन्हीं के तरह क्यूट है.मदरहुड मोमेंट को दीया मिर्जा इन दिनों एंजॉय करने में लगी हुई हैं. मई के महीने में इसी साल दीया मिर्जा ने बेटे को जन्म दिया था. हालांकि जुलाई के महीने में यानी दो महीने बाद एक्ट्रेस ने बेटे के जन्म के बारे में घोषणा की. साथ ही दिया मिर्जा ने ये भी बताया था कि सी-सेक्शन से उनके बेटे का जन्म हुआ था, और प्री-मैच्योर है जिसके कारण बच्चा डाक्टरों की देख रेख में है. 

जूही चावला की इन अनदेखी तस्वीरों को देख उड़ जाएंगे होश, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

अपने बेटे की पहली झलक शेयर करते हुए दीया मिर्जा ने कैप्शन में लिखा है कि अभी अभी हमारी कहानी शुरू हुई है अव्यान.सोशल मीडिया पर दिया मिर्जा ने जो फोटो शेयर की है वो एक स्केच इमेज है. फोटो में देखा जा सकता है किदीया लॉन्ग ड्रेस पहने और खुले बालों में अव्यान को सीने से लगाए एक दरवाजे के सामने खड़ी हैं. तो वहीं अव्यान अपनी मॉम के कंधे पर आराम से सो रहा है.

 

अन्य खबरें