क्या 13 जून को सुशांत की हुई थी रिया से मुलाकात, सिद्धार्थ ने तोड़ी चुप्पी

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 07:02 AM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 4 महीने के करीब होने जा रहा है. इस केस की जांच तीन एजेंसीयां कर रही है, केस के अलग-अलग एंगल को लेकर. इन सबके बाद भी सुशांत के मौत की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है. आए दिन कोई ना कोई इस केस को लेकर एक नया खुलासा करता है. अब सिद्धार्थ पिठानी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती फोटो साभार-हिंदुस्तान

सुशांत सिंह राजपूत केस में हाल ही में एक नया खुलासा हुआ है, जिसमें ये दावा किया गया है कि एक्टर अपनी मौत से एक दिन पहले यानी 13 जून को गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से मिले थे. हालांकि सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पठानी ने इस दावे को गलत करार दिया है. शुरुआती पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत से 8 जून को उनका झगड़ा हो गया था और उसके बाद वो एक्टर से नहीं मिली. रिया ने ये भी कहा था कि उन्होंने सुशांत को 8 जून के बाद व्हाट्सऐप पर ब्लॉक कर दिया.

हालांकि बीजेपी नेता विवेकानंद गुप्ता के हवाले से कई रिपोर्ट्स में ये बताया गया है कि 13 जून की रात 2-3 बजे के बीच एक चश्मदीद ने देखा कि रिया को सुशांत उनके घर छोड़ने गए थे. साथ ही ये भी रिपोर्ट्स में दावा किया जा चुका है कि उस रात एक बड़े राजनेता का जन्मदिन था. टाइम्स नाउ से बाद करते हुए सिद्धार्थ पिठानी ने कहा है कि ये महज एक अफवाह है और सरासर गलत खबर है. सुशांत और रिया 13 जून की रात एक दूसरे से नहीं मिले थे.इन दिनों हैदराबाद अपने घर पर हैं सिद्धार्थ.

अंकिता की वीडियो, फैंस ने कहा- सुशांत को अपनी लाइफ से क्यों…

पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह ने अगस्त में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि सुशांत के घर पर 13 जून को कोई पार्टी नहीं हुई.उस दौरान परम बीर सिंह ने ये भी बताया था कि किसी भी राजनेता का नाम इस जांच में सामने नहीं आ पाया. ये भी कहा था उन्होंने कि कोई भी सबूत किसी भी पार्टी के किसी राजनेता के खिलाफ नहीं मिल पाया है.

CBI से महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने पूछा- सुशांत की हत्या हुई थी या आत्महत्या

अन्य खबरें