शादी के 4 साल पहले ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने कर ली थी सगाई?

Smart News Team, Last updated: 03/03/2021 11:49 AM IST
क्या आपको पता है रणवीर और दीपिका पहले से इंगेज्ड थे. जी हां, दो साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने सगाई कर ली थी?
शादी के 4 साल पहले ही रणवीर और दीपिका ने कर ली थी एक दूसरे से सगाई?

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के रोमांस स्टोरी किसी फेयरिटेल से कम नहीं है. रणवीर और दीपिका की मुलाकात साल 2012 में हुई थी हालांकि दोनों ने इस बारे में कभी खुलकर बात नही की. मगर दोनों की कमेस्ट्री अक्सर इस ओर इशारा करती थी कि इनके बीच कुछ चल रहा है. छह साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2018 में शादी कर ली. मगर क्या आपको पता है रणवीर और दीपिका पहले से इंगेज्ड थे. जी हां, दो साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने सगाई कर ली थी?

दीपिका ने ये खुलासा शादी के बाद फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में किया था. दीपिका ने कहा कि उस समय हम दोनों की जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव चल रहे थे मगर हम दोनों एक दूसरे को लेकर बिल्कुल श्योर थे. इसलिए शादी से चार साल पहले ही एक प्राइवेट सेरेमनी में हमने सगाई कर ली थी. ये बात किसी को नहीं पता थी कि हमने सगाई कर ली है. दीपिका ने आगे कहा, “ये बात केवल हमारे पैरेंट्स और मेरी और रणवीर की बहन को पता थी.”

इसके बाद शादी की खबर को इस कपल ने सबसे शेयर किया. सभी को पता था कि रणवीर और दीपिका इटली में शादी करने वाले हैं. शादी कोंकणी और सिंधी रीति- रीवाजों से हुई थी. वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर और दीपिका संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में साथ नजर आए थे. बहुत जल्द कबीर खान की फिल्म ‘83’ में ये जोड़ी फिर दोबारा साथ देखने को मिलेगी. शादी के बाद दोनों की ये पहली फिल्म साथ होगी. फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे. वहीं दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में दिखेंगी. 

 

इसके अलावा दीपिका  शकुन बत्रा की एक अनटाइटिल्ड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे. 

अन्य खबरें