बॉक्स ऑफिस पर नए शिखर छूने वाली टॉप फिल्म होगी 'दिदिया के देवर दिल ले गईल',जल्द होगी रिलीज

Priya Gupta, Last updated: Thu, 21st Oct 2021, 12:38 PM IST
  • भोजपुरी सिने इंडस्ट्री की बड़े बजट की फ़िल्म दिदिया के देवर दिल ले गईल की शूटिंग कंप्लीट हो चुकी है
दिदिया के देवर दिल ले गईल

भोजपुरी सिने इंडस्ट्री की बड़े बजट की फ़िल्म दिदिया के देवर दिल ले गईल की शूटिंग कंप्लीट हो चुकी है. भोजपुरी सुपरस्टार प्रदीप पांडे चिंटू की ये फ़िल्म भोजपुरी उद्योग की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म है और अब ये फ़िल्म जल्द ही दर्शको के बीच होगी.बड़े पर्दे की इस फ़िल्म शूटिंग यूपी के बनारस,सारनाथ और मिर्जापुर में की गई है जिसके लेखक - निर्देशक हैं नीलमणि सिंह और निर्माता हैं वेद तिवारी,अशोक पांडे और मनीष जैन.

प्रदीप पांडे चिंटू आज भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के इमर्जिंग स्टार हैं. इनकी फिल्मे थिएटर्स तो हाउसफुल करती ही हैं साथ टेलीविजल पर टीआरपी भी भर भर के लाती है. फ़िल्म में चिंटू के साथ नवोदित खुशी दुबे और गरिमा दीक्षित भोजपुरी इंडस्ट्री में इंट्री मार रही है.

आर्यन खान की जमानत अर्जी पर 26 अक्टूबर को सुनवाई, 5 दिन और जेल में बिताएंगे शाहरुख के बेटे

दिदिया के देवर दिल ले गईल

दरअसल पिछले दिनों प्रदीप पांडे चिंटू ने बताया था की वह जल्द ही एक बड़ी और बेहतरीन फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रदीप पांडे चिंटू ने अपनी इस मोस्टअवेटेड फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और ये फ़िल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. अपने रोल के बारे में बात करते हुए प्रदीप पांडे चिंटू कहते हैं कि यह एक बेहतरीन फिल्म है. नेरेशन के दौरान ही मुझे यह बेहद पसंद आई थी. मुझे उम्मीद है भोजपुरी सिनेमा में बॉक्स ऑफिस पर नए शिखर छूने वाली टॉप फिल्म होगी दिदिया के देवर दिल ले गईल. मुझे खुद इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार है.

फ़िल्म के लेखक निर्देशक नीलमणि सिंह की माने तो ये फ़िल्म भोजपुरी उद्योग की दिशा बदलेगी. हमने और हमारी टीम ने काफी मेहनत की है और तय समय से काफी समय मे हमने फ़िल्म बनाने की कोशिश की है,जो अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड भी है.

एम जे फिल्म्स एन्ड स्टूडियो एवम माँ शांति फिल्मस द्वारा निर्मित इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पे खूब वायरल हो रही है जिसे देख लगता है कि फ़िल्म का निर्माण बड़े कैनवास पर किया जा रहा है,ट्रेड पंडितो की माने तो भोजपुरी सिनेमा में बॉक्स ऑफिस पर नए शिखर छूने वाली टॉप फिल्म होगी दिदिया के देवर दिल ले गईल. फ़िल्म में सुपरस्टार प्रदीप पांडे चिंटू नवोदित खुशी दुबे और गरिमा दीक्षित के अलावे निशा सिंह,अनूप अरोरा , विजया लक्ष्मी सिंह,स्वीटी सिंह,सचिन श्रिवास्तव, श्रेया राय,अमित राय, राखी जैसवाल अहम किरदार में दिखेंगे . फ़िल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा - सर्वेश कश्यप,संगीतकार मधुकर आनंद और कार्यकारी निर्माता आशीष दुबे हैं.

 

अन्य खबरें