दिलीप कुमार की बुजुर्ग फैन का वीडियो वायरल, रोती-बिलखती आईं नजर

Smart News Team, Last updated: Wed, 7th Jul 2021, 3:50 PM IST
7 जुलाई को अभिनेता दिलीप कुमार का 98 साल की उम्र में निधन हो गया है। दिलीप कुमार की 86 साल की बूढ़ी फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वह एक्टर के अंतिम दर्शन करना चाहती थीं।
दिलीप कुमार की बुजुर्ग फैन का वीडियो वायरल, रोती-बिलखती आईं नजर

मोहम्मद यूसुफ खान यानी दिलीप कुमार 98 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए। 7 जुलाई को दिलीप कुमार ने अंतिम सांसे ली। दिलीप कुमार के अंतिम दर्शन करने तमाम बॉलीवुड व राजनैतिक हस्तियां उनके घर पहुंच रहे हैं। ऐसे में दिलीप कुमार के हजारों फैंस भी उनके घर के बाहर भीड़ लगाए खड़े हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक बूढ़ी महिला का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जो आखिरी बार अपने हीरो को देखना व निहारना चाहती थीं।

86 साल की बूढ़ी महिला दिलीप कुमार के घर के बाहर बुर्खे में नजर आई। महिला फैन दिलीप कुमार से मिलना चाहती थी। सोशल मीडिया पर मिली जानकारी के मुताबिक, महिला ने खुद को दिलीप कुमार का रिश्तेदार बताया। लेकिन बाद में परिवार ने कहा कि ये उनकी रिश्तेदार नहीं है। वहीं पुलिस ने भी कोरोना प्रोटोकॉल के चलते मिलने की इजाजत नहीं दी गई।

वहीं एक्टर दिलीप कुमार के घर के बाहर पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है। ढेर सारे फैंस दिलीप कुमार के अंतिम दर्शन के लिए खड़े हैं। वहीं बॉलीवुड सितारों का तांता भी लगा हुआ है। वहीं महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे से लेकर शाहरुख खान, धर्मेंद्र, अनुपम खेर, रणबीर कपूर, करण जौहर, जॉनी लीवर, शबाना आजमी से लेकर विद्या बालन समेत बॉलीवुड सितारों का आना जाना लगा हुआ है।

अन्य खबरें