दिलीप कुमार की बिगड़ी तबीयत, सांस लेनें में दिक्कत के चलते अस्पताल में हुए भर्ती

Smart News Team, Last updated: Sun, 6th Jun 2021, 12:29 PM IST
  • फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता दिलीप कुमार को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. दिलीप कुमार को सांस लेने में परेशानी हो रही है. दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से जानकारी दी गई है.
दिलीप कुमार की बिगड़ी तबीयत, सांस लेने में आई दिक्कत- मुंबई के अस्पताल में भर्ती

हिंदी फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता दिलीप कुमार को मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. दिलीप कुमार को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से जानकारी दी गई है. दिलीप कुमार की तबीयत अक्सर बिगड़ती रहती है. इस समय हिंदुजा अस्पताल में डॉ उनका इलाज कर रहे है.

पिछले महीने भी दिलीप कुमार हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हुए थे. दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने बताया था कि वह रुटीन चेकअप के लिए भर्ती हुई है. दिलीप कुमार का समय समय पर रुटीन चेकअप होता रहता है. बता दें कि दिलीप कुमार 98 साल के हैं. कोरोना की वजह से दिलीप कुमार ने अपना जन्मदिनल सेलिब्रेट नहीं किया था.

दिलीप कुमार ने बॉलीवुड फिल्मों में अपना डेब्यू फिल्म ज्वार भाटा से किया था. इसके बाद वह मुगल ए आजम, कोहिनूर, समेत कई हिट फिल्मों में नजर आ चुके है. दिलीप कुमार का जन्म 11 दिसंबर 1922 को पाकिस्तान में हुआ था. दिलीप का असली नाम यूसुफ खान है. फिल्मों में आने के बाद उन्होंने अपना नाम दिलीप कुमार रख लिया.

शादी के बाद यामी गौतम की पहली तस्वीर आई सामने, ग्रीन साड़ी में लग रहीं खूबसूरत

 

अन्य खबरें