दिलीप कुमार के डिस्चार्ज के बाद सायरा बानो ने मीडिया से कहा-फैंस की दुआएं काम आई

Smart News Team, Last updated: 11/06/2021 05:38 PM IST
  • अभिनेता दिलीप कुमार की तबियत में अब पहले से सुधार है. इसलिए उन्हें हिंदुजा अस्पताल से शुक्रवार को छुट्टी मिल गई है. सोशल मीडिया पर अस्पताल से बाहर की फोटो वीडियो सामने आई है, जिसमें साहब स्ट्रेचर पर नजर आ रहे हैं और पत्नी सायरा बानो उन्हें संभालती दिखीं.
अस्पताल से डिस्चार्ज हुए दिलीप कुमार, फोटो साभार-सोशल मीडिया

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को 6 जून को सांस लेने में समस्या के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब उनकी तबियत में काफी सुधार है. दिलीप कुमार का इजाल कर रहे डॉक्टर जलील पारकर ने बताया कि अब वो पहले से ठीक हैं. उनके फेफड़ों में जमे पानी को निकाल दिया गया है. हालांकि कुछ दिनों तक उनकी दवाई नियमित रूप से चलती रहेगी. साथ ही उन्हें आराम की भ जरूरत है.

आज शुक्रवार को दिलीप कुमार को हिंदुजा अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. सोशल मीडिया पर अस्पताल से बाहर की कई फोटो वीडियो सामने आई है, जिसमें दिलीप कुमार स्ट्रेचर पर नजर आ रहे हैं और पत्नी सायरा बानो साहब की केयर करती दिखीं. सायरा बानो ने हाथ हिलाकर सबका धन्यवाद भी किया और मीडिया से बात भी की.

उन्होंने कहा कि-साहब के फेफड़ों से पूरी तरह से जमा पानी निकाल दिया गया है और अच्छी तरह से आराम करने की सलाह के साथ उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है. फैंस की दुआएं काम आईं. आगे भी आप लोग उनके लिए दुआ कीजिए. उनके लिए दुआ करने वाले सभी लोगों की मैं शुक्रगुजार हूं.

बता दें कि दिलीप कुमार फेफड़ों की गंभीर बीमारी बाइलेटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन से जूझ रहे हैं. सांस लेने में समस्या के बाद उन्हें हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां वे ऑक्सीजन सपोर्ट पर आइसीयू में थे.उनके फेफड़ों में जमा पानी निकालने केलिए माइनर सर्जरी की गई. डॉक्टर्स के अनुसार उनके फेफड़ें में जमा 350 मिली लीटर पानी हटाया गया. अब दिलीप कुमार की तबियत पहले से बेहतर है और वे फिलहाल अपने बांद्रा स्थित पाली हिल बंगले पर हैं.

अन्य खबरें