सुपुर्द-ए-खाक हुए दिलीप कुमार, कब्रिस्तान पहुंची सायरा बानो- अंतिम विदाई की PICS

Smart News Team, Last updated: Wed, 7th Jul 2021, 6:26 PM IST
मुंबई के जुहू कब्रिस्तान में दिलीप कुमार को सुपुर्द-ए-खाक किया गया।इस दौरान उनकी पत्नी सायरा बानो भी कब्रिस्तान में पहुंची। देखिए अंतिम विदाई की तस्वीरें।
सुपुर्द-ए-खाक हुए दिलीप कुमार, कब्रिस्तान पहुंची सायरा बानो- अंतिम विदाई की PICS

मुंबई के जुहू कब्रिस्तान में दिलीप कुमार को सुपुर्द-ए-खाक किया गया। पत्नी सायरा बानो पति को आखिरी विदाई के लिए कब्रिस्तान पहुंची। नम आंखों के साथ सायरा बानो नजर आईं। सोशल मीडिया पर दिलीप कुमार के अंतिम संस्कार की तमाम फोटोज सामने आई हैं। करीब 5 बजे दिलीप कुमार सुपुर्द-ए-खाक हुए। पत्नी सायरा ने उन्हें आखिरी सलामी भी दी।

बता दें महाराष्ट्र सरकार ने दिलीप कुमार को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार के निर्देश दिए।दिलीप कुमार का पार्थिव शरीर तिरंगे में लिपेट कर ले जाया गया। इस सम्मान के साथ दिलीप कुमार की अंतिम विदाई हुई। बैंड के साथ अंतिम यात्रा निकाली। हालांकि हर किसी के आंख में आंसू लिए इस यात्रा में शामिल हुए।

दिलीप कुमार के अंतिम संस्कार में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन भी पहुंचे। वहीं रणबीर कपूर, धर्मेंद्र, शाहरुख खान, अनुपम खेर से लेकर करण जौहर, विद्या बालन, समेत तमाम फिल्म हस्तियां दिलीप कुमार के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे। देखिए दिलीप कुमार के अंतिम संस्कार की तस्वीरें।

अन्य खबरें