चाय-पराठा बेचकर गुजारा कर रही ये बुजुर्ग महिला के सपोर्ट में दिलजीत दोसांझ

Smart News Team, Last updated: 03/11/2020 07:30 PM IST
  • 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी मजबूरी बयां करती नजर आ रही है.
चाय-पराठा बेचकर गुजारा कर रही ये बुजुर्ग महिला के सपोर्ट में दिलजीत दोसांझ

सोशल मीडिया पर बाबा का ढाबा का वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद लोगों के सपोर्ट से उनकी किस्मत ही बदल गई. सोशल मीडिया के जरिए बाबा का ढाबा इतना पॉपुलर हुआ कि इंटरनेट पर छा गए. जिसके बाद सोशल मीडिया पर ऐसे कई तंगहाली वाली कई तस्वीर सामने आई. इसी बीच 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी मजबूरी बयां करती नजर आ रही है.

इस वीडियो को दिलजीत दोसांझ समेत कई स्टार्स ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और फैन्स से अपील की है कि वो बुजुर्ग महिला की मदद करें. इस वीडियो में बुजुर्ग महिला बता रही हैं कि रोजी-रोटी के लिए मेहनत करनी पड़ रही है. उसके पति का निधन हो गया है और उसे कहीं से भी कोई सपोर्ट नहीं मिलता. गुजर-बसर करने के लिए वो सड़क किनारे छोटी सी जगह पर परांठे और चाय बेचती है.

अंकिता लोखंडे ने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन लिखा खूबसूरत पोस्ट, कही ये बात

ये महिला जलांधर के फगवाड़ा पर छोटी सी दुकान चलाती है. उसकी कमाई ज्यादा नहीं हो पा रही है और वो मजबूर है. ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. लोग इस वीडियो को देखकर महिला को सहानुभूति दे रहे हैं. दिलजीत दोसांझ ने भी महिला का समर्थन किया है और अपने फैन्स से भी विनती की है कि वे इस दुकान पर परांठे खाने आएं ताकि महिला की कमाई हो सके. साथ ही कहा है कि अगर वो कभी जलंधर गए परांठा जरूर खाएंगे.

 

अन्य खबरें