दिलजीत के रिहाना पर बनाए गाने पर भड़की कंगना, ट्वीटर पर छिड़ा कोल्ड वॉर

Smart News Team, Last updated: Wed, 3rd Feb 2021, 9:53 PM IST
रिहाना की इस बात से पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ काफी प्रभावित हुए और उन्होंने रिहाना पर एक गाना बना दिया. दिलजीत ने इस गाने का नाम ‘रिरी’ रखा है. 
दिलजीत के रिहाना पर बनाए गाने पर भड़की कंगना, ट्वीटर पर छिड़ा कोल्ड वॉर

दिल्ली में चल रहा किसान प्रदर्शन काफी लंबे समय से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. किसान नए कृषि कानून को रद्द करने को लेकर लगभग 2 महीने से प्रोटेस्ट कर रहे हैं. इस प्रोटेस्ट को कई बाहरी लोगों का भी समर्थन मिल रहा है. अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना ने मंगलवार को किसान आंदोलन के समर्थन में अपनी प्रतिक्रिया दी थी. इसके बाद कई लोगों का ध्यान रिहाना की तरफ गया. रिहाना ने 2 फरवरी को किसान आंदोलन के एक न्यूज आर्टिकल को ट्वीट कर कहा था कि हम इस पर बात क्यों नहीं कर रहे हैं.

रिहाना की इस बात से पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ काफी प्रभावित हुए और उन्होंने रिहाना पर एक गाना बना दिया. दिलजीत ने इस गाने का नाम रिरी रखा है.  'रिरी' (Riri Song) के बोल राज रंजोध ने लिखे हैं और इंटेंस से इसमें म्यूजिक दिया है. दिलजीत दोसांझ के इस गाने पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने दिलजीत को आड़े हाथों लिया है. इन दोनों कलाकारों की सोशल मीडिया पर बहस जारी है. कंगना ने दिलजीत के गाने की न सिर्फ आलोचना की, बल्कि उन्हें खरी-खोटी भी सुनाई.

कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, 'इसको भी अपने 2 रुपये बनाने हैं, यह सब कब से प्लान हो रहा है. कम से कम एक महीना तो लगेगा वीड‍ियो और घोषणा की तैयारी में और लिबरू चाहता है कि हम यह मान लें कि यह सब ऑर्गेन‍िक तरीके से हो रहा है...हाहा...'.

कंगना के इस ट्वीट पर दिलजीत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. कंगना को जवाब देते हुए दिलजीत ने ट्विटर पर लिखा, 'दो रुपये वाली जॉब मुझे मत बताओ. गाना तो मैं आधे घंटे में बना लेता हूं लेकिन तेरे लिए बनाने का जी नहीं करता. हर जगह बोलना होता है. जा यार बोर न कर, अपना काम कर'.

 

अन्य खबरें