निरहुआ ने मां के साथ शेयर की प्यारी वीडियो, मोबाइल फोन को लेकर हो रही चर्चा

Smart News Team, Last updated: Thu, 6th May 2021, 7:09 PM IST
  • भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह अपनी मां के साथ मोबाइल को लेकर चर्चा कर रहे हैं. मां बेटे की इस प्यारी वीडियो को सभी खूब पसंद कर रहे हैं.
मां के साथ निरहुआ. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी इंडस्ट्री के सिंगर एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ हाल ही में कोरोना संक्रमित हो गए थे. हालांकि अब वह पूरी तरह स्वस्थ है और फिलहाल अपने गांव गाजीपुर में फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. इस बीच निरहुआ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अपने गांव से लगातार फोटो वीडियो शेयर कर रहे है. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वह घुड़सवारी करते नजर आए थे. अब उन्होंने एक और वीडियो शेयर की है जो खूब चर्चा में है.

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस वीडियो में निरहुआ के साथ उनकी मां भी नजर आ रही है. दोनों मां बेटे मोबाइल को लेकर चर्चा कर रहे हैं. उनकी मां कहती है कि पुराने मॉडल का बटन वाला फोन हुआ करता था वह काफी अच्छा था. यह टच स्क्रीन वाला फोन नहीं जमता. मां की बातों का जवाब देते हुए निरहुआ कहते हैं, ठीक है इस बार वही फोन भिजवाता हूं. निरहुआ ने इस वीडियो फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘टच स्क्रीन वाला फ़ोन ना जमत ह ललका हरियरका बटन वाला मोबाइल सही रहेला हरियरका से उठा ल ललका से काट द ऊहे मोबाइल टनाटन रहे.’ #माई

निरहुआ भोजपुरी फिल्म सबका बाप अंगूठा छाप की शूटिंग कर रहे थे. शूटिंग के दौरान ही निरहुआ कोरोना पॉजिटिव हो गए, जिसके बाद फिल्म की शूटिंग फिलहाल रोक दी गई है. कोरोना के बढ़ते मामले के कारण सभी फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है. जैसे ही मामले की स्थिति सामान्य होती है निरहुआ फिर से अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू करेंगे.

एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने लेटेस्ट फोटो से लूटी महफिल, देखते ही हो जाएगा प्यार

अन्य खबरें