दिनेश लाल यादव को चाहिए मेहरारू, निरहुआ ने सोशल मीडिया पर लगाई गुहार

Smart News Team, Last updated: Wed, 7th Apr 2021, 12:40 AM IST
  • भोजपुरी सिंगर एक्टर निरहुआ को मेहरारू की जरूरत है. इंस्टाग्राम पर दिनेश लाल यादव ने वीडियो शेयर कर खुद ये बात कही है. देखिए निरहुआ का ये फनी वीडियो.
निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ अपनी आवाज और एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. निरहुआ ने भोजपुरी इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी है और कई बेहतरीन गाने को अपनी खूबसूरत आाज से सजाया है. निरहुआ फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी खूब देखे जाते हैं.

इन दिनों अपकमिंग भोजपुरी फिल्म आये हम बाराती बारात लेके के एक्टर दिनेश लाल यादव का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में निरहुआ कह रहे हैं कि उन्हें मेहरारू चाहिए. आपको बता दें कि निरहुआ ने एक फनी वीडियो क्रिएट किया है. इस वीडियो में जब उनसे पूछा जाता है कि अगर तेरे सामने भगवान प्रकट हो जाए तो तू क्या वरदान मांगेगा. इसका जवाब देते हुए निरहुआ कहते हैं, दुनिया मांगे सोना चांदी हम मांगी मेहरारू. इस फनी वीडयो को शेयर करते हुए निरहुआ ने कैप्शन में लिखा है-हम मांगी मेहरारू.

वहीं बात करें निरहुआ के काम की तो वह जल्द ही पंजाबी एक्ट्रेस जैज सोढ़ी के साथ फिल्म आये हम बाराती बारात लेके में नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हुआ है. निरहुआ ने भोजपुरी की कई फिल्मों में काम किया है.पर्दे पर आम्रपाली दुबे के साथ निरहुआ की जोड़ी हिट मानी जाती है.

'बलमुआ कैसे सजनवा कैसे तेजाब' गाने में दिखा आम्रपाली दुबे और निरहुआ का दर्द

अन्य खबरें