छठ के मौके पर रिलीज हुआ दिनेश लाल यादव का नया गीत 'ए सुरुज मल हो', देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: 20/11/2020 02:19 AM IST
  • भोजपुरी सिंगर एक्टर दिनेश लाल यादव का नया छठ गीत ' ए सुरुज मल हो' रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. लोग छठ के मौके पर निरहुआ के इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. आप भी देखिए निरहुआ की आवाज में 'ए सुरुज मल हो' गाने का वीडियो.
निरहुआ का छठ गीत. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

लोक आस्था का महापर्व छठ का त्योहार शुरू होते ही छठ गीतों की सर्चिंग सोशल मीडिया पर तेज हो गई है. इन दिनों कई छठ गीत रिलीज किए जा चुके हैं. हाल ही में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का एक छठ गीत रिलीज हुआ है. इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. निरहुआ के छठ गीत के बोल है ' ए सुरुज मल हो'. ये गाना निरहुआ ने खास छठ के लिए और छठ के दिन ही रिलीज किया है.

रिलीज होते ही ये गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.इस गाने को आवाज दिया है दिनेश लाल यादव ने. मृत्युंजय सिंह शिप्पी ने इसके बोल लिखे हैं और अनिल अनमोल शर्मा ने इसके बोल लिखे हैं.गाने को खरना के दिन निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. कुछ ही घंटे में गाने को 20 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

दिनेश लाल यादव के छठ गीत बुरा ना मनबु त एगो बात पुछी की सोशल मीडिया पर धूम

फिल्मों के साथ साथ दिनेश लाल यादव के आवाज के सभी दीवाने हैं. हर तीज त्योहार पर उनके गाने खूब पसंद किए जाते हैं. फिर चाहे वह होली, सावन, दीवाली, नवरात्र या छठ हो. निरहुआ के गीतों के बिना हर तीज त्योहार अधूरे से लगते हैं. फैंस को भी हर मौके पर निरहुआ के सॉन्ग का इंतजार रहता है. यही कारण है निरहुआ का हर गाना रिलीज होते ही तेजी से वायरल होने लगता है.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का नया छठ पूजा सॉन्ग दर्शकों को खूब आ रहा पसंद

 

 

अन्य खबरें