दिनेश लाल यादव ने दिखाया ठेंगा, कहा- सबका बाप अंगूठा छाप

Smart News Team, Last updated: 08/04/2021 11:29 AM IST
  • दिनेश लाल यादव और अक्षरा सिंह जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसका नाम है 'सबका बाप अंगूठा छाप'. इस फिल्म के सेट से निरहुआ कई फोटो वीडियो शेयर कर रहे हैं. अब उन्होंने एक और फोटो शेयर की है, जिसमें वे ठेंगा दिखा रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए निरहुआ ने कैप्शन में फिल्म का टाइटल लिखा है.
निरहुआ ने दिखाया ठेंगा. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ अपनी आवाज और एक्टिंग के लिए मशहूर हैं.फैंस को निरहुआ के गाने से लेकर फिल्मों तक का क्रेज है. ऐसे में जल्द ही निरहुआ और अक्षरा सिंह की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिलेगी, जिसे लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं. निरहुआ और अक्षरा भोजपुरी फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' में दिखाई देंगे. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और सेट से कई फोटो वीडियो भी सामने आई है.

अब निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सीन की एक और फोटो शेयर की है, जिसमें वह कुछ महिलाओं के साथ नजर आ रहें हैं. फोटो देखने से लग रहा है कि ये शादी के रस्म के दौरान की फोटो है. निरहुआ सभी महिलाओं संग ठेंगा दिखा रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए निरहुआ ने फिल्म का टाइटल कैप्शन में लिखा. निरहुआ लिखते हैं- सबका बाप ठेंगा छाप.

वहीं बात करें निरहुआ के वर्कफ्रंट की तो वह पंजाबी एक्ट्रेस जैज सोढ़ी के साथ फिल्म आये हम बाराती बारात लेके में नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हुआ है. वहीं सबका बाप अंगूठा छाप के अलावा निरहुआ अक्षरा सिंह के साथ भोजपुरी फिल्म 'फसल' में भी दिखाई देंगे.

World Health Day पर रानी चटर्जी ने एक्सरसाइज फोटो शेयर कर दी फिट रहने की सलाह

अन्य खबरें