अलीसिया जफर को दो साल डेट करने के बाद अली अब्बास जफर ने किया निकाह

Smart News Team, Last updated: Wed, 6th Jan 2021, 12:16 PM IST
  • बॉलीवुड इंडस्ट्री के ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाले जाने-माने डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सोमवार को अपने प्यार अलीसिया जफर के साथ निकाह किया. अब अली अब्बास जफर ने अपने रिलेशनशिप और अपने लव स्टोरी के बारे में खुलकर बताया.
अली अब्बास जफर अपनी पत्नी के संग

बॉलीवुड इंडस्ट्री गेम सुपर डुपर हिट फिल्में देने वाले अली अब्बास जफर बीते कुछ दिनों से अपने निकाह को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सोमवार को ही अपनी लवर अलीसिया जफर के साथ निकाह किया था. जिसके बाद अली अब्बास जफर सोशल मीडिया पर छाए हुए है. अली अब्बास जफर और उनकी बेगम अलीसिया सोशल मीडिया पर चर्चे में बने हुए है. अब अली अब्बास जफर में अपनी बेगम अली शाह जफर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बातें की है

. साथ ही अली अब्बास जफर ने अपनी और अलीसिया की लव स्टोरी को भी खुलकर सुनाया.डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सिर्फ अपने करीबी लोगों की मौजूदगी में ही अलीसिया जफर से निकाह किया था. अलीसिया जफर फ्रांस की रहने वाली है. अली अब्बास जफर अलीसिया जफर को 2 सालों से जानते थे.

अनुष्का शर्मा का नया विज्ञापन आया सामने, जनवरी में देंगी बच्चे को जन्म

 अली ने जल्दबाजी में निकाह करने को लेकर कहा कि जैसे ही अली अब्बास जफर को पता चला कि उनकी बेगम अलीसिया जफर का वीजा अप्रूव हो गया है. वैसे ही अली अब्बास जफर देहरादून पहुंचे और वहीं अलीसिया से निकाह कर लिया. ऐसा इसलिए क्योंकि अब आने वाले समय में अली अब्बास जफर काफी व्यस्त रहेंगे अपनी फिल्मों को लेकर. इसलिए उन्होंने अपने निकाह को बिना किसी देरी के अभी ही पूरा कर लिया.

अन्य खबरें