सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुए डायरेक्टर अभिषेक कपूर, शेयर किया वीडियो

Smart News Team, Last updated: 06/03/2021 11:20 AM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत को याद कर डायरेक्टर अभिषेक कपूर भावुक हो गए.उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. 
सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भले ही हमारे बीच न हो, लेकिन सबकी यादों में आज भी वह जिंदा हैं. हर कोई उन्हें आज भी उतना ही मिस करता है. डायरेक्टर अभिषेक कपूर सुशांत सिंह राजपूत को बहुत मिस कर रहे हैं. उन्हें याद करते हुए अभिषेक कपूर ने वीडियो पोस्ट कर भावुक पोस्ट शेयर किया है. अभिषेक कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फिल्म 'काय पो छे'के एक सीन की शूटिंग का वीडियो शेयर किया.

वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि जब हम इस कहानी को लिख रहे थे तो बहुत चार्ज थे, मुझे याद है कि मैं रोया था जब हमने इसका क्लाइमैक्स लिखा था, मैं रोया था जब हमने इसे शूट किया था और मैं तब भी रोया था जब मैंने इसका एडिट देखा था. मैं सबसे ज्यादा तब रोया था जब मैंने इसे बैकग्राउंड स्कोर के साथ देखा था. मैंने ईशान को कई बार मरते देखा था और फिर केदारनाथ में भी... मुझे लगता है यही कारण है कि 14 जून को जब हमें ये बेहद बुरी खबर मिली तो मैं सुन्न पड़ गया था जैसे मैं अभी तक हूं.. काई पो छे के 8 साल'.

होली से पहले इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है अंतरा सिंह का होली सॉन्ग, देखें वीडियो

इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत और राजकुमार राव के बीच एक फाइट सीन शूट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. अभिषेक सीन में सुशांत को समझा रहे हैं और उन्हें बॉडी लैग्वेंज कैसी रखनी है यह भी बता रहे हैं. वीडियो को देख कर लग रहा है कि अमित साध राजकुमार राव और सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग कर रहे हैं,

 

अन्य खबरें