निर्देशक पंकज सारस्वत का खुलासा- हैलो चार्ली बनाने में लगा इतने साल का वक्त

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Apr 2021, 6:53 PM IST
  • हिंदुस्तान को दिए इंटरव्यू में पंकज सारस्वत के निर्देशन में बनी फिल्म 'हेलो चार्ली' के बारे में बात करते हुए पंकज सारस्वत ने बताया की उनको इस फिल्म को बनाने में कितना समय लगा है. पंकज सास्वत कि यह फिल्म 'हेलो चार्ली' 9 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम पर रिलीज की जाने वाली है.
पंकज सारस्वत की फिल्म हैलो चार्ली

पंकज सारस्वत के निर्देशन में बनी फिल्म 'हेलो चार्ली' इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. दर्शकों को फिल्म 'हेलो चार्ली' का ट्रेलर बहुत पसंद आया. यहां तक कि लोगों ने इस फिल्म के गानों को भी काफी पसंद किया है. पंकज सास्वत निर्देशक तो है ही लेकिन पंकज सास्वत ने एक एक्टर और राइटर के रूप में भी काम किया हुआ है. अभी हाल ही में पंकज सारस्वत ने हिंदुस्तान को अपने इंटरव्यू के दौरान अपनी जिंदगी के साथ अपनी इस फिल्म के बारे में भी कई सारी बातें बताई.

पंकज सारस्वत की फिल्म 'हेलो चार्ली' एक सोशल स्टायर है. इस फिल्म में दर्शकों को बहुत सारा कॉमेडी के तड़के के साथ एक जानवर भी मौजूद है.पंकज सास्वत से हिंदुस्तान को दिए हुए इंटरव्यू में उनके राइटर, निर्देशक और एक्टर होने की जिम्मेदारियों में क्या अंतर पंकज सारस्वत को महसूस हुआ है. ऐसा सवाल किया गया. जिस पर पंकज सास्वत ने अपने जवाब में कहा कि उनको इन तीनों जिम्मेदारियों में कोई भी ऐसा खास अंतर महसूस नहीं हुआ है. 

हार्पर बाजार मैगजीन के लिए सोनम कपूर ने कराया बोल्ड फोटोशूट

जिसके बारे में वह बताएं. पंकज सारस्वत ने आगे बताया कि उन्होंने कॉमेडी में भी काम किया है. सीरियल रोल का काम भी किया हुआ है. एक राइटर के रूप में भी काम किया हुआ हैं. फिलहाल पंकज सास्वत अपनी फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. जिसको बनाने में पंकज सारस्वत को 3 साल लग गए है. पंकज सास्वत कि यह फिल्म 'हेलो चार्ली' 9 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफार्म पर अमेज़न प्राइम पर रिलीज की जाने वाली है.

 

अन्य खबरें