वोकल फॉर लोकल के तहत फिल्म ‘द लास्ट शो’ बना रहे विवेक अग्निहोत्री

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 07:34 PM IST
  • जाने माने निर्देशक व लेखक विवेक अग्निहोत्री वोकल फॉर लोकल पर जोर देते हुए फिल्म ‘द लास्ट शो’ बना रहे हैं. इस फिल्म में उन्होंने भारत की लोक नाट्य कलाओं को मौका दिया है. विवेक अग्निहोत्री ने अनुपम खेर और सतीश कौशिक के साथ इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है.
वोकल फॉर लोकल के तहत द लास्ट शो बना रहे विवेक रंजन

विवेक अग्निहोत्री ताशकंद फाइल्स और द बुद्धा इन ए ट्रैफिक जाम जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके है. वह अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं, जो हमेशा ही खुलकर आपनी राय रखते हैं और किसी भी मुद्दे पर कहने के लिए हिचकिचाते नहीं. विवेक हमेशा ही अपनी फिल्मों में स्थानीय कलाकारों को जगह देते हैं. इस बार भी उन्होंने वोकल फॉर लोकल के तहक फिल्म ‘द लास्ट शो’ में लोक नाट्य कलाओं को जगह दी है. फिल्म का निर्माण अनुपम खेर, रूमी जाफरी, सतीश कौशिक और विवेक अग्निहोत्री द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है.

खबर है कि विवेक अनुपम खेर और सतीश कौशिक के साथ भोपाल पहुंच चुके हैं, जहां इस फिल्म की शूटिंग होनी है. भोपाल पहुंच कर उन्होंने वहां के लोक कलाकारों से मुलाकात की, जो शहर के शौकत महल में अनुपम खेर के साथ शूटिंग कर रहे थे. कलाकरों ने एक कव्वाली भी विवेक के सामने प्रस्तुत की जो उन्हें काफी पसंद आई.

अपनी फिल्म को लेकर विवेक अग्निहोत्री कहते हैं- फिल्म ‘द लास्ट शो’ भारत की मरने वाली कलाओं जैसे रंगमंच, कव्वाली, ब्रास बैंड आदि को आदरांजली होगी. मैंने इन पुराने कलाकों को ढूंढने में काफी मेहनत की है, जो गुमनामी में को गए थे और किसी को इनकी परवाह नहीं है. आपने इस कव्वाली समूह के बारे में नहीं सुना होगा, लेकिन वे अपनी कला के स्वामी हैं.

वर्सोवा पुलिस थाने पहुंचे अनुराग कश्‍यप, यौन शोषण मामले में हो रही है पूछताछ

अनलॉक 5 में 15 अक्टूबर से खुलेंगे सिनेमा हॉल, सबसे पहले रिलीज होगी ये फिल्म

अन्य खबरें