संदिग्ध परिस्थितियों में डर्टी पिक्चर फेम आर्या बनर्जी की मौत, जांच जारी

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 12:01 PM IST
  • एक्ट्रेस आर्या बनर्जी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. बता दें एक्ट्रेस की शव पुलिस को खून में लथपथ मिली. ऐसे में पुलिस अब इस केस की जांच में लग चुकी है. आर्या बनर्जी फिल्म डर्टी पिक्चर में नजर आईं थी.
आर्या बनर्जी की मौत

विद्या बालन के संग फिल्म द डर्टी पिक्चर में काम कर चुकीं एक्ट्रेस आर्या बनर्जी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. आर्या बनर्जी महज 33 साल की थीं और कोलकता स्थित उनके घर में शव को संदिग्ध परिस्थितियों में पाया गया है. आर्या बनर्जी का घर दक्षिण कोलकाता के जोधपुर पार्क में स्थित है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस के घर जब पुलिस पहुंचीं तो उनका शव खून से लथपथ मिला. 

एक्ट्रेस के घर के अंदर पुलिस दरवाजा तोड़कर गई, जहां बेड पर उनका शव पड़ा मिला. इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस के नाक से खूब बह रहा था, साथ ही उन्होंने आसपास में उल्टियां भी कर रखी थी. जब एक्ट्रेस के घर मेड पहुंची तो उसने इस बारे में पुलिस को फोन कर बताया. मेड ने पुलिस को ये भी कहा था कि एक्ट्रेस फोन नहीं उठा रहीं. 

आम्रपाली दुबे की खूबसूरती देख फैंस तेज हुई फैंस के दिलों की धड़कन

फिलहाल आर्या बनर्जी की संदिग्ध मौत की जांच पुलिस करने में जुट चुकी है. पोस्टमार्टम के लिए आर्या के शव को भेज दिया गया है. पुलिस के अनुसार अपने घर में आर्या बनर्जी अकेले कुत्ते के साथ रहा करती थीं. आर्या बनर्जी की बहन सिंगापुर में रहती हैं, साथ ही कई शराब की बोतलें एक्ट्रेस के घर से बरामद की गई.

अन्य खबरें