'डर्टी पिक्चर' एक्ट्रेस आर्या बनर्जी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 06:59 PM IST
  • एक्ट्रेस आर्या बनर्जी की मौत शुक्रवार को संदिग्घ परिस्थियों में हुई थी. एक्ट्रेस का शव उनके घर पर खून से लथपथ मिला था. वहीं अब आर्या की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई, जिसमें बड़ा खुलासा हुआ है.
एक्ट्रेस आर्या बनर्जी .फोटो साभार-हिन्दुस्तान टाइम्स

लव सेक्स धोखा और डर्टी पिक्चर जैसे बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी 33 वर्षीय एक्ट्रेस आर्या बनर्जी की मौत शुक्रवार को हुई थी. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस के घर जब पुलिस पहुंचीं तो उनका शव खून से लथपथ मिला. इसके बाद पुलिस जांच में जुट गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. हालांकि पहली नजर में पुलिस अनुमान लगा रही थी कि एक्ट्रेस की मौत हार्ट अटैक आने से हुई होगी. लेकिन अब आर्या की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है,जिसमें बड़ा खुलासा हुआ है.

पोस्टमार्टम में आर्या की मौत की वजह काफी मात्रा में शराब पीने को बताया जा रहा है. कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने उनकी हत्या की किसी भी तरह की आशंका को खारिज कर दिया है. उनके पेट में करीब दो लीटर अल्कोहल मिला है.वह चेहरे के बल गिरीं, जिससे उन्हें चोट लगी और उनके शरीर से खून बहा. पुलिस अधिकारी ने बताया कि ऐसा हो सकता है कि एक्ट्रेस को दिल का दौरा पड़ा हो और उसके बाद वह मदद मांगने के लिए उठी हों लेकिन गिर गई हों. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम जांच में भी यह बताया गया कि उनके शरीर के पास मिला खून प्राथमिक तौर पर उनके गिरने की वजह से बहा हो सकता है.

बता दें कि शुक्रवार को जब आर्या की मेड पहुंची तो उसने कई बार बेल बजाई लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद उसने पड़ोसियों को इस बारे में बताया. इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी,जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ कर कमरे के अंदर पहुंची, जहां बेड पर आर्या का शव पड़ा मिला.साथ ही कई शराब की बोतलें एक्ट्रेस के घर से बरामद की गई.

अन्य खबरें