शाहरुख-काजोल के 'ये काली काली आंखें' रीमिक्स पर दिशा का ग्रूविंग डांस, फैंस से पूछा ये सवाल

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 23rd Jan 2022, 4:16 PM IST
  • शाहरुख खान और काजोल की फिल्म बाजीगर के पॉपुलर सॉन्ग 'ये काली काली आंखें' का रीमिक्स वीडियो रिलीज हो चुका है. एक्ट्रेस दिशा पटानी इस सॉन्ग पर ग्रूविंग डांस करती नजर आ रही हैं. नेटफ्लिक्स इंडिया ने दिशा के डांस वीडियो को शेयर किया है.
दिशा पटानी (फोटो- इंस्टाग्राम)

1993 में रिलीज हुई शाहरुख खान और काजोल की फिल्म 'बाजीगर' का गाना ये काली काली आंखें आपको याद होगा. भले ही ये 90 के दशक का गाना हो लेकिन आज की जेनेरेशन के बीच भी ये गाना काफी पॉपुरलर है. आज कल पुराने गानों के खूब रीमिक्स बनाए जा रहे हैं. ये काली काली आंखें का भी रीमिक्स वर्जन तैयार हो चुका है. मेकर्स द्वारा शनिवार को इस गाने का वीडियो रिलीज किया. गाने में दिशा पटानी भरपूर ग्लैमरस का तड़का लगा रही हैं. वहीं ये काली काली आंखें गाने के रीमिक्स में दिशा का ग्रूविंग डांस काफी पसंद किया जा रहा है.

ये काली काली आंखें गाने के रीमिक्स को नेटफ्लिक्स इंडिया ने रिलीज किया है. इसमें बॉलीवुड बिकिनी गर्ल दिशा पटानी का लुक और डांस काफी अट्रैक्टिव लग रहा है. उन्होंने शिमरी शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई और अपने बालों को खुला रखा है. गाने को थोड़ा नया कलेवर देने के लिए बीच में दिशा कहती है- 'हमारे दोस्त बनोगे'. 

सलमान खान का नया गाना Main Chala रिलीज, तमिल एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल संग भाईजान का रोमांस

गाने को पोस्ट करते हुए लिखा गया है, “दिशा पाटनी और नेटफ्लिक्स इंडिया को अपने रीलों में टैग करें और हम सबसे अच्छे रीलों को रीपोस्ट करेंगे.”ये काली काली आंखे गाने के रीमिक्स वर्जन को म्यूजिक डायरेक्टर की जोड़ी शिवम सेनगुप्ता और अनुज दानित ने क्रिएट किया है.

वीडियो रिलीज होने के बाद से ही खूब वायरल हो रहा है. कुछ लोगों को गाने का नया वर्जन खूब पसंद आ रहा है तो कुछ यूजर्स को ये बिल्लुक पसंद नहीं आया है. कमेंट में कुछ यूजर्स ने लिखा है कि- गाने की वाट लगा दी. वहीं एक ने लिखा- अच्छा खासा गाना खराब कर दिया. तो वहीं एक और ने लिखा है-‘क्यों! मेरा पसंदीदा शाहरुख-काजोल का गाना बर्बाद हो गया है। मैं नहीं कर सकता… क्या बना दिया’.

बता दें कि ये काली काली आंख ग्रूव नेटफ्लिक्स की नई वेब सीरीज है. इसे सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने डायरेक्ट किया है. इसमें दिशा को काली काली आंखें गाने के टाइटल ट्रैक के लिए चुना गया है. इसमें विक्रांत के रूप में ताहिर राज भसीन, मधुर और दिलकश शिखा के रूप में श्वेता त्रिपाठी और उग्र एंटी-हिरोइन पूर्वा के रूप में आंचल सिंह नजर आ रही है. इसे अलावा इसमें सौरभ शुक्ला, अरुणोदय सिंह, बृजेंद्र काला और सूर्य शर्मा भी हैं.

अक्षय कुमार की Heyy Babyy वाली 'एंजल' अब दिखती हैं ऐसी, देखें जुआना संघवी की Photo

 

अन्य खबरें