Hotstar Cash Movie Review: कॉमेडी के भरपूर डोज के साथ नोटबंदी के दिन याद दिलाएगी 'कैश'

Smart News Team, Last updated: Fri, 19th Nov 2021, 12:02 PM IST
  • Hotstar पर नोटबंदी पर बनी कॉमेडी फिल्म कैश रिलीज हो गई है. फिल्म को देखकर हंसी-ठहाके के साथ आपको वो नोटबंदी के दिन फिर से याद जरूर आने वाले हैं. फिल्म को देखने से पहले पढ़िए हमारा रिव्यू.
Hotstar Cash Movie Review

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 8 नवंबर 2016 में अचानक 500, 1000 के पुराने नोट बंद करके पूरे देश को चौंका दिया था. उस समय अचानक नोट बंद होने की वजह से आम आदमी के जीवन पर भी काफी प्रभाव हुआ. नोटबंदी को लेकर पहले कई फिल्में भी बनाई गई हैं लेकिन हॉटस्टार पर रिलीज हुई फिल्म 'कैश' में नोटबंदी का अलग ही रूप देखने को मिला. जी, हां फिल्म की कहानी ही कुछ ऐसी है कि आपको भी लगे कि ऐसा आपके साथ भी हुआ. इस मनोरंजक फिल्म में अमोल पाराशर ने लीड रोल किया है और पहली बार वे फिल्म में हीरो बनकर आए हैं. फिल्म में गुलशन ग्रोवर समेत कई बड़े एक्टर्स भी नजर आए हैं. पढ़िए फिल्म का रिव्यू.

फिल्म में लीड रोल निभा रहे अमोल पाराशर एक ऐसे युवक (अरमान गुलाटी) का किरदार निभा रहे हैं जो अलग-अलग बिजनेस में हाथ तो मारता है लेकिन सफलता नहीं मिल पाती. ऐसे में अचानक नोटबंदी का ऐलान सभी लोगों की जिंदगी में हड़कंप मचा देता है लेकिन अरमान को उसी में अब नया स्टार्टअप नजर आ जाता है. ऐसा बिजनेस स्टार्टअप जिसमें अरमान अपने पार्टनर के साथ मिलकर लोगों का करोड़ों रुयया कमिशन लेकर ब्लैक से व्हाइट करने का ऑफर देता है. अरमान के स्टार्टअप शुरू करते ही पांच करोड़ रुपयों के पुराने नोटों को बदलने का काम उन्हें मिल जाता है और यहीं से शुरू होता है चूहे-बिल्ली का खेल.

कैटरीना-विक्की की शादी में कैर सांगरी की सब्जी, डीजे और टाइगर सफारी का लुत्फ उठाएंगे VIP गेस्ट

फिल्म में दिखाया है कि अरमान और उसके पार्टनर पांच करोड़ रुपयों के लिए कैसे-कैसे आइडिया लाते हैं और किस-किस तरह उन्हें कम-कम अमाउंट में बदलवाते हैं. यहां तक वे ट्रेन रिजर्वेशन से भी अपना ब्लैक पैसा व्हाइट कराते हैं. जाहिर है पूरी स्टोरी जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी जो काफी मजेदार और फुल कॉमेडी से लैस है. फिल्म में कई किरदार ऐसे हैं जिन्हें देखकर आपको वाकई असली नोटबंदी का समय याद आ जाता है. फिल्म को ऋषभ सेठ ने डायरेक्ट किया. 

Hotstar Cash Trailer

खास बात है कि फिल्म को देखने के लिए आपको सिनमा हॉल तक जाने की जरूरत नहीं, आप आराम से हॉटस्टार पर मजे के साथ इसे फैमिली संग बैठकर देख सकते हैं. इसलिए अगर कुछ नई कॉमेडी देखना चाहते हैं तो कैश आपके लिए राइट चॉइस है.

फिल्म रेटिंग- 3.5 स्टार

फिल्म कास्ट- अमोल पाराशर, गुलशन ग्रोवर, समृति कालरा, केविन डेव

अन्य खबरें