पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में आईं दिव्या खोसला, पीड़िता के माता-पिता के बारे में किया खुलासा

Smart News Team, Last updated: Tue, 8th Jun 2021, 3:26 PM IST
टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी इन दिनों 14 दिनों की पुलिस कस्टडी में हैं. उनके ऊपर नाबालिग से रेप का आरोप है. अब पर्ल के साथ एक म्यूजिक एल्बम में काम कर चुकी दिव्या खोसला भी उनके सपोर्ट में आ गई हैं.
पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में आईं दिव्या खोसला, पीड़िता के माता-पिता के बारे में किया खुलासा

टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी इन दिनों 14 दिनों की पुलिस कस्टडी में हैं. उनके ऊपर नाबालिग से रेप का आरोप है. हालांकि एकता कपूर, अनीता हसनंदानी, हिना खान और सुरभि ज्योति जैसे कई स्टार्स पर्ल के सपोर्ट में आए हैं. अब पर्ल के साथ एक म्यूजिक एल्बम में काम कर चुकी दिव्या खोसला भी उनके सपोर्ट में आ गई हैं.

दिव्या का कहना है कि पर्ल के ऊपर नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने और रेप करने का झूठा आरोप लगा है. दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम पर पर्ल पर आरोप लगाने वाले पिता की एक तस्वीर शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा है. दिव्या का कहना है कि पर्ल पर रेप के जो आरोप लगे हैं वो झूठ और गलत है. स्पॉटबॉय से बातचीत के दौरान दिव्या ने कहा – ये बहुत सीरियस चार्ज है. इससे पर्ल के करियर पर प्रभाव पड़ेगा. वो जीवन में अभी शुरूआत कर रहा था. टेलीविजन ने उसे स्टारडम दिया था. पर्ल एक बड़ी फिल्म साइन करने वाला था. लेकिन अब सब कुछ खो गया है.

दिव्या ने लिखा- ''पर्ल ने कुछ समय पहले ही अपने पापा को खोया है. पर्ल की मां की तबीयत भी ठीक नहीं रहती है वो मुझे कॉल करती हैं तो रोती हैं. मैं बहुत असहाय और गुस्सा फील कर रही हूं. मैं पर्ल को जानती हूं. हमने साथ काम किया है. वो अच्छा इंसान है. वो ये सब डिजर्व नहीं करता. ये #Metoo आंदोलन का भयावह पक्ष है जिससे एक आदमी का करियर और प्रतिष्ठा खराब हो जाती है. परिवार बर्बाद हो जाता है’’. अगर पर्ल दोषी नहीं साबित होता है तो इस सब से जो उसके करियर पर असर पड़ा है उसके लिए कौन जवाबदेह होगा?'

अन्य खबरें