कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ में दिव्या दत्ता की एंट्री, देखें खतरनाक लुक

Smart News Team, Last updated: 20/01/2021 02:01 PM IST
फिल्म में अर्जुन एविल रुद्रवीर का किरदार निभा रहे हैं. वहीं दिव्या रोहिनी के किरदार में नजर आने वाली हैं. पोस्टर में दिव्या साड़ी के साथ हाथों में कड़े पहने हुए हैं और आलता लगाया हुआ है.
कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ में दिव्या दत्ता की एंट्री, देखें खतरनाक लुक

कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ की शूटिंग इन दिनों मध्यप्रदेश में चल रही है. इधर सोशल मीडिया पर एकएक करके स्टार्स का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया जा रहा है. अर्जुन रामपाल के फर्स्ट लुक पोस्टर के बाद दिव्या दत्ता का लुक सामने आया है. फिल्म में अर्जुन एविल रुद्रवीर का किरदार निभा रहे हैं. वहीं दिव्या रोहिनी के किरदार में नजर आने वाली हैं. पोस्टर में दिव्या साड़ी के साथ हाथों में कड़े पहने हुए हैं और आलता लगाया हुआ है. पोस्टर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में दिव्या का लुक काफी खतरनाक होने वाला है.

दिव्या दत्ता ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ‘ये बेहद ही खतरनाक है और आपको अंदाजा भी नहीं है कि ये और कितनी खतरनाक हो सकती है. मैं फिल्म धाकड़ से अपना नया किरदार शेयर कर रही हूं जिसका नाम रोहिनी है’.

 

धाकड़ एक स्पाई-एक्शन फ़िल्म है, जिसमें कंगना स्पाई एजेंट अग्नि के किरदार में नजर आएंगी. इस फ़िल्म में कंगना ज़बरदस्त एक्शन करते हुए दिखायी देंगी. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने प्रोस्थेटिक सेशन के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किए थे. ‘धाकड़’ का निर्देशन रज़नीश राज़ी घई कर रहे हैं, जो उनका निर्देशकीय डेब्यू है.

कंगना ने इस फ़िल्म में अपने किरदार के लिए जमकर मेहनत की है. उन्होंने सोशल मीडिया में वीडियोज़ शेयर किये थे, जिनमें कंगना बॉक्सिंग, किक बॉक्सिंग करती दिख रही हैं.

 

अन्य खबरें