क्या आप जानते हैं माणिके मगे हिते सॉन्ग का मतलब, यहां देखें वीडियो

Anuradha Raj, Last updated: Mon, 27th Sep 2021, 6:22 PM IST
  • माणिके मगे हिते सॉन्ग सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है. इस गाने से सिंगर योहानी इंटरनेट सेंसेशन भी बन चुकी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं इस गाने का अर्थ क्या है.
माणिके मागे हिते सॉन्ग

इन दिनों हर किसी के जुबान पर एक ही सॉन्ग है, और वो है माणिके मागे हिते. भले ही इस गाने का मतलब बहुत कम लोग जानते होंगे, लेकिन पूरा देश इस सॉन्ग पर इन दिनों झूम रहा है. माणिके मागे हिते सॉन्ग जबरदस्त हिट साबित तो हुआ ही है, साथ ही सिंगर योहानी भी इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. हर कोई ये जानने के लिए बेचैन है कि आखिर कौन है वो, जिसकी आवाज के जादू ने देशभर को क्रेजी कर दिया है.महज चार महीने में माणिके मगे हिते सॉन्ग को 127,679,898 व्यूज मिल चुके हैं. इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि गाने को कितना पसंद किया जा रहा है. बॉलीवुड सेलेब्स तक इस सॉन्ग पर डांस करते हुए और रील्स बनाते हुए नजर आ रहे हैं. 

लेकिन लोग ये जानने को भी काफी उत्सुक हैं कि सोशल मीडिया पर सारे सॉन्ग का रिकॉर्ड तोड़ने वाले माणिके मागे हिते का अर्थ क्या है. तो हम आपको बताते हैं, माणिके मागे हिते का हिंदी में मतलब है आप मेरे दिल में हो, हर भावुक विचार आपके बारे में है. जलती हुई आग की तरह,आपके शरीर का आकार, मुझे अपनी आंखे बंद नहीं करने देंगे. इस गाने के आगे का अर्थ जानने के लिए आप इस वीडियो को सुनना ना भूलें.

शहनाज गिल की हौसला रख का मजेदार ट्रेलर रिलीज, फैंस को याद आए सिद्धार्थ शुक्ला

योहानी ने यूट्यूबर के तौर पर साल 2016 में अपने करियर की शुरुआत की थी. लोगों को उनके गाने और रैप पसंद आने लगे. श्रीलंका में रैप प्रिंसेज का खिताब भी योहानी को मिल चुका है. बता दें योहानी का पूरा नाम योहानी दिलोका डिसिल्वा है, सिंगर का जन्म 30 जुलाई 1993 को श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में हुआ था.

 

अन्य खबरें