इस वजह से दिलजीत दोसांझ को इंटरव्यू छोड़ भागना पड़ गया था, पढ़े पूरी डिटेल

Smart News Team, Last updated: Thu, 21st Jan 2021, 2:23 PM IST
  • बॉलीवुड सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने बीबीसी एशियन नेटवर्क से बात करते हुए बताया कि दिलजीत दोसांझ ने इंग्लिश ना आने की वजह से एक इंटरव्यू को छोड़ दिया था. यह इंटरव्यू उनका वॉग मैगज़ीन के कवर पेज के लिए था साल 2019 में.
दिलजीत दोसांझ का खुलासा

बॉलीवुड सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ जिन्होंने पंजाबी इंडस्ट्री से आकर हिंदी फिल्मों में काम किया है. दिलजीत दोसांझ बीते काफी समय से लोगों के बीच काफी लोकप्रिय बने हुए हैं. साथ ही अपने बयानों और पंजाब के लिए अपने प्यार को प्रदर्शित करने के लिए चर्चे में बने ही रहते हैं. दिलजीत दोसांझ ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि दिलजीत ने इंग्लिश ना आने की वजह से एक इंटरव्यू भी छोड़ा है. दिलजीत अंग्रेजी बोलना अच्छे से नहीं जानते हैं. 

दिलजीत को थोड़ी कच्ची-कच्ची अंग्रेजी बोलना आता है, क्योंकि दिलजीत ने कभी अंग्रेजी भाषा पर फोकस ही नहीं किया है. बीबीसी एशियन नेटवर्क को दिए इंटरव्यू में दिलजीत दोसांझ ने कहा कि हर इंसान में कोई ना कोई कमी जरूर होती है. दिलजीत दोसांज ने बताया की उनमें यह कमी है कि उनको अंग्रेजी अच्छे से बोलना नहीं आता है.

इसाबेल कैफ का बॉलीवुड डेब्यू, 'सुस्वागतम खुशामदीद' का पहला लुक रिलीज

 दिलजीत दोसांझ ने आगे बताया कि वॉग मैगजीन के लिए एक इंग्लिश मैडम दिलजीत का इंटरव्यू लेना चाहती थी. जिसके लिए दिलजीत को विशेष तौर पर लंदन भी बुलाया गया था. दिलजीत दोसांझ इसके लिए प्लेन में भी बैठे. तब वह बहुत खुश भी थे. लेकिन जब इंग्लिश मैडम ने फोटोज खींचने के बाद इंटरव्यू लेने की बात कही तो दिलजीत दोसांझ वहा से इंटरव्यू छोड़ चले गए.

अन्य खबरें