जूम जूम की शूटिंग के दौरान दिशा पटानी को सलमान खान ने ऐसे बचाया था गिरने से

Smart News Team, Last updated: Sat, 15th May 2021, 9:20 PM IST
  • बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म "राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई" का गाना जूम-जूम का मेकिंग वीडियो सामने आया है. सलमान खान की फिल्म के गाने की शूटिंग को बीते साल लगे हुए लॉकडाउन हटने के बाद सारी एहतियात बरतते हुए शूट किया था.
सलमान खान और दिशा पटानी

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान और बोल्ड एक्ट्रेस दिशा पाटनी की फिल्म “राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई” रिलीज़ हो चुकी है. सलमान खान की फिल्म को क्रिटिक्स की भी प्रतिक्रिया देखने को मिली है. फिल्म रिलीज होने की पहले दिन ही जबरदस्त हिट रही. जिसके लिए सलमान खान ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर अपने फैंस को धन्यवाद दिया. वही सलमान और दिशा के फैन्स के बीच फिल्म को लेकर काफी एक्ससिटेमेंट देखने को मिली. 

फिल्म के गाने को फैन्स बहुत पसंद कर रहें है. वही अब फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का फेमस गाना 'जूम-जूम' का मेकिंग वीडियो रिलीज़ किया है. जिससे फिल्म को लेकर कई सारी बातें सामने आई है. फिल्म राधे का गाना 'जूम-ज़ूम' की शूटिंग पिछले साल लगा लॉकडाउन हटने के बाद शूट किया गया था. इस गाने को खूबसूरत एम्बी वैली में शूट किया है.फिल्म राधे के गाने 'जूम जूम' गाने के कोरियोग्राफर सीजर गोनसाल्विस है. इस दौरान फिल्म के निर्देशक प्रभु देवा चेन्नई से ही वीडियो कॉल के द्वारा जुड़े हुए थे.

दोबारा शादी पर राखी सावंत ने किया ये बड़ा खुलासा

 इस गाने की शूटिंग के समय पूरी टीम ने कोरोना को देखते हुए सारी एहतियात बरती थी. सभी ने मास्क भी लगाए हुए रखे थे. वही मेकिंग वीडियो के एक सीन में सलमान खान अपनी डांस की प्रैक्टिस कर रहे थे. पर उनसे हो नहीं पा रहा था. तब सलमान ने कहा कि 6 महीने बाद वो आए है तो उनको थोड़ा टाइम लगेगा. वहीं एक दूसरे सीन में सलमान खान और दिशा पाटनी एक गाने की शूटिंग के लिए डांस स्टेप कर रहे होते है. तभी दिशा पाटनी का बैलेंस बिगड़ जाता है. जिसके तुरंत बाद सलमान खान अपने हाथो से दिशा पाटनी को संभाल लेते है. जिसके बाद फिर से शूटिंग शुरू होती है.

 

अन्य खबरें